25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दंपती को को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को दिया अंजाम

शनिवार की रात एक बजे अपराधियों ने दंपति को बंधक बना नकदी व जेवरात उठा ले गये. भुक्तभोगी जगदीश साव व ललिता देवी के मुताबिक रात में दोनों आंगन में सो रहे थे. इसी दौरान रात करीब एक बजे सात की संख्या में अपराधी आये और घर की चाबी ले लिया और दोनों को एक कमरे में बैठा दिया.

घर के बाहर मिले बक्सा में मिली कुछ राशि व जेवरात

देवरी.

भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के भेलवाघाटी डुमरीटोला से शनिवार की रात एक बजे अपराधियों ने वृद्ध दंपति को कब्जे में नकदी व जेवरात उठाकर ले गये. भुक्तभोगी जगदीश साव एवं उसकी पत्नी ललिता देवी के मुताबिक शनिवार की रात में दोनों आंगन में सो रहे थे. इसी दौरान रात करीब एक बजे सात की संख्या में अपराधी आये और घर की चाबी ले लिया और दोनों को एक कमरे में बैठा दिया. अपराधियों ने घर में रखा दो बक्सा सहित अलमारी में रखे जेवरात लेकर भाग गये. दंपती के अनुसार बच्चे की इलाज के लिए 80 हजार रुपये कर्ज लेकर घर में रखा था. अपराधी रुपये व जेवरात भी ले गये. इधर, भेलवाघाटी के थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. घर से दो सौ गज की दूरी पर दो बक्सा फेंका हुआ मिला. एक बक्सा खाली था. दूसरे बक्सा का ताला बंद था. बरामद जांच में 14 हजार 430 रुपये नकद राशि सहित चांदी की पांच पीस सिकड़ी, एक पीस लॉकेट, दो पीस मठिया, दो जिलेबी व एक मोबाइल मिला. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच चल रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें