34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह कर्मियों को शो कॉज

गिरिडीह : डीएसइ झब्बु पंडित ने मंगलवार को सर्व शिक्षा अभियान कार्यालय में बैठक की. मौके पर कस्तूरबा विद्यालय में चल रही गतिविधियों की समीक्षा की गयी. इस दौरान बजट के अनुरूप राशि देय नहीं करने पर जहां डीएसइ ने कस्तूरबा विद्यालय के वार्डेन व लेखापाल का वेतन बंद कर दिया, वहीं गिरिडीह, पीरटांड़, धनवार […]

गिरिडीह : डीएसइ झब्बु पंडित ने मंगलवार को सर्व शिक्षा अभियान कार्यालय में बैठक की. मौके पर कस्तूरबा विद्यालय में चल रही गतिविधियों की समीक्षा की गयी.

इस दौरान बजट के अनुरूप राशि देय नहीं करने पर जहां डीएसइ ने कस्तूरबा विद्यालय के वार्डेन लेखापाल का वेतन बंद कर दिया, वहीं गिरिडीह, पीरटांड़, धनवार तिसरी कस्तूरबा विद्यालय के वार्डेन लेखापाल को शो कॉज किया. डीएसइ ने पाया कि धनवार प्रखंड में सबसे कम बजट का 22 प्रतिशत खर्च किया गया है, जो चिंता का विषय है.

डीएसइ ने संबंधित वार्डेन लेखापाल को बजट के अनुरूप राशि खर्च करने का निर्देश दिया. कहा कि राशि खर्च नहीं होने पर जिला का फिगर खराब हो रहा है. बजट के अनुरूप राशि खर्च नहीं करने पर डीएसइ ने संबंधित कर्मियों को कड़ी फटकार भी लगायी और उन्हें सुधरने की नसीहत दी. डीएसइ ने दो दिनों के अंदर कस्तूरबा विद्यालय में बच्चियों को लाने का निर्देश दिया और कहा कि बच्चियों की उपस्थिति रिपोर्ट प्रतिदिन भेजें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें