1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. tractor driver crossing railway track listening song on earphones died hit by bhagalpur passenger train grj

Jharkhand News: इयरफोन पर गाना सुनते हुए चला रहा था ट्रैक्टर, ट्रेन की चपेट में आने से ड्राइवर की मौत

ट्रैक्टर चालक कान में हेडफोन लगाया हुआ था और गाना सुनते हुए ट्रैक्टर चला रहा था. इसी दौरान भागलपुर पैसेंजर ट्रेन से टकरा गया और हादसे का शिकार हो गया. रेलवे ट्रैक से ट्रैक्टर का मलबा हटाकर परिचालन बहाल करने का तेजी से प्रयास किया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: रेलवे ट्रैक पर पड़ा ट्रैक्टर
Jharkhand News: रेलवे ट्रैक पर पड़ा ट्रैक्टर
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड में दुमका जिले में ट्रेन की चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गयी है. रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान भागलपुर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में ट्रैक्टर आ गया. इससे ड्राइवर की मौत हो गयी. हादसे के वक्त ड्राइवर ट्रैक्टर में अकेला था. बताया जा रहा है कि वह इयरफोन लगाकर गाना सुनते हुए ट्रैक्टर चला रहा था और रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया.

भागलपुर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आया ट्रैक्टर

दुमका-भागलपुर रेलवे लाइन पर जामा थाना क्षेत्र की भटनिया पंचायत भवन के पास लोकल ट्रेन (03457) की चपेट में एक ट्रैक्टर के आ जाने से उस ट्रैक्टर चालक की मौत हो गयी है. जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर धान का भूसी लाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर खेत की तरफ जाने वाला था. इतने में भागलपुर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ जाने से ट्रैक्टर के चालक की मौत हो गयी. मृतक का नाम लीलाचंदराय बताया जा रहा है.

ट्रैक्टर में था सिर्फ ड्राइवर

जानकारी के अनुसार भागलपुर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से जिस ट्रैक्टर चालक की मौत हुई है, उसका नाम लीलाचंदराय (25 वर्षीय) बताया जा रहा है. उसके पिता टेकन राय (मधुबन, तिलाटांड़, रामगढ़) हैं. हादसे के वक्त ट्रैक्टर पर चालक अकेला था. ट्रैक्टर मालिक अवधेश मुसुफ़ (नकटी-भटनिया) है.

कान में लगाया था हेडफोन

खाली ट्रैक्टर लेकर रेलवे लाइन भटनिया मंझडीहा के बीच गुजरने के समय ये घटना हुई है. बताया जा रहा है कि चालक कान में हेडफोन लगाया हुआ था और फूल साउंड में गाना सुनते हुए ट्रैक्टर चला रहा था. हादसे के बाद रेलवे ट्रैक से ट्रैक्टर का मलबा हटाकर परिचालन बहाल करने का तेजी से प्रयास किया जा रहा है.

रिपोर्ट : सनाथ यादव

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें