32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो की मौत, एक घायल

रानीश्वर : रानीश्वर थाना क्षेत्र में अलग अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी है . जबकि एक आदमी गंभीर रूप घायल हो गया है. जख्मी को इलाज के लिए पहले मोहुलपहाड़ी अस्पताल में भरती कराया गया. जहां से उन्हें सिउड़ी रेफर कर दिया गया है. पहली घटना बरमसिया–रघुनाथुपर पथ पर कदमा के […]

रानीश्वर : रानीश्वर थाना क्षेत्र में अलग अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी है . जबकि एक आदमी गंभीर रूप घायल हो गया है. जख्मी को इलाज के लिए पहले मोहुलपहाड़ी अस्पताल में भरती कराया गया. जहां से उन्हें सिउड़ी रेफर कर दिया गया है.

पहली घटना बरमसियारघुनाथुपर पथ पर कदमा के पास शुक्रवार की रात की है. मिली जानकारी के अनुसार बरमसिया की ओर से दो युवक मोटरसाइकिल से शिकारीपाड़ा के राजबांध की ओर जा रहा था. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल काफी तेज गति से होने के कारण चालक अपना नियंत्रण खो दिया जिससे दुर्घटना घटी.

घटना स्थल पर ही चालक नीरज टुडू 28 वर्ष की मौत हो गयी. जबकि दुर्घटना से गंभीर रूप से घायल लोकेश मुमरू को मोहुलपाहाड़ी अस्पताल में भरती कराया गया. मृतक नीरज टुडू का घर गोड्डा है वह अपने ससुराल शिकारीपाड़ा के राजबांध में रह रहा था. लोकेश मुमरू का घर राजबांध है.

दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के पलासडंगाल गांव में घटी है. पलासडंगाल गांव के एक मकान के दीवार के पास विशु टुडू को शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में देखा. पुलिस को इसकी खबर करने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर उन्हें मृत पाया. विशु टुडू पथ निर्माण विभाग के रघुनाथपुर स्थित निरीक्षण भवन का एक कर्मचारी था.

वह निरीक्षण भवन परिसर में ही रहता था. बताया जात है कि विशु टुडू शराब का सेवन करते थे. शुक्रवार की शाम को भी वह शराब पीया था. उनकी मौत कैसे हुई यह जांच का मामला है. पुलिस दोनों शव को अपने कब्जे में कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें