37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद लोस सीट पर राजेंद्र सिंह की होगी दावेदारी, नहीं लड़ेंगे विस चुनाव

बेरमो-फुसरो : पूर्व मंत्री सह इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह बेरमो विधानसभा क्षेत्र से इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे. वह लोकसभा चुनाव में धनबाद सीट से टिकट के लिए दावेदारी करेंगे. ऐसे पार्टी जहां से भी टिकट देगी, वह चुनाव लड़ेंगे. युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार जयमंगल ने यह बातें गुरुवार […]

बेरमो-फुसरो : पूर्व मंत्री सह इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह बेरमो विधानसभा क्षेत्र से इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे. वह लोकसभा चुनाव में धनबाद सीट से टिकट के लिए दावेदारी करेंगे. ऐसे पार्टी जहां से भी टिकट देगी, वह चुनाव लड़ेंगे. युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार जयमंगल ने यह बातें गुरुवार को ढोरी स्टाफ क्वार्टर के समीप शिव मंदिर प्रांगण में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में कही.

उन्होंने कहा कि हालांकि धनबाद लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर दूबे उर्फ ददई दूबे, मन्नान मल्लिक सहित कई लोग दावेदारी कर रहे हैं. परंतु राजेंद्र प्रसाद सिंह की दावेदारी प्रबल होगी. आज झारखंड से कोई सांसद ऐसा नहीं है जो कोयला मजदूरों की समस्याओं को प्रभावी ढंग से सदन में रख सके.

कोयला मजदूर भी चाहते हैं कि राजेंद्र सिंह लोकसभा में जाये और मजदूरों की आवाज बने. आने वाले लोस व विस चुनाव में भाजपा सरकार का सफाया तय है. इस सम्मेलन का आयोजन तीन फरवरी को बाघमारा फुटबॉल मैदान में आहूत देश बचाओ अभियान महारैली को सफल बनाने के लिए किया गया. मौके पर बेरमो विस कांग्रेस कमेटी व राकोमसं के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शिरकत की.

जयमंगल ने कहा कि सभी लोग एक साथ बेरमो से जुलूस की शक्ल में बाघमारा पहुंचेंगे. महारैली में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह, सह प्रभारी उमंग सिंह सिधवार, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार अलावा प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता, विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक आदि मौजूद रहेंगे. प्रदेश के कोने-कोने से कार्यकर्ता शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें