28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्राचार्य के घर से एक लाख की संपत्ति चोरी

झरिया: थाना क्षेत्र के नीचे राजबाड़ी रोड निवासी प्रशांत दीक्षित के घर से रविवार की शाम चोरों ने नकदी समेत एक लाख की संपत्ति चोरी कर ली. श्री दीक्षित की पत्नी पुष्पलता लिटिल स्टार की प्राचार्य हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस को लेकर आक्रोश है. मौके पर पहुंची झरिया पुलिस ने मामले […]

झरिया: थाना क्षेत्र के नीचे राजबाड़ी रोड निवासी प्रशांत दीक्षित के घर से रविवार की शाम चोरों ने नकदी समेत एक लाख की संपत्ति चोरी कर ली. श्री दीक्षित की पत्नी पुष्पलता लिटिल स्टार की प्राचार्य हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस को लेकर आक्रोश है. मौके पर पहुंची झरिया पुलिस ने मामले की जानकारी गृहस्वामी से ली. पुष्पलता ने बताया कि रविवार की शाम करीब पांच बजे वह पड़ोसी के घर गयी थीं. वहां से छह बजे अपने घर लौटीं तो देखा कि सामान‌ बिखरा पड़ा है. घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था.

जब सामान‌ का जायजा लिया तो पता चला कि 40 हजार रुपये नकद, एक कैमरा, मोबाइल सहित सोने का गहना गायब है. चोरी गये सामान‌ की कीमत करीब एक लाख रुपये बतायी जा रही है. पीड़ित ने थाना में लिखित शिकायत की है.

लोगों ने‌ गुस्सा का इजहार करते हुए पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है. कहा कि पास के खाली‌ स्थान‌ पर देर रात तक युवकों का जमघट लगा रहता है. एक माह पूर्व पड़ोस के राजू ओझा के घर चोरों ने घटना काे अंजाम दिया था. झरिया थानेदार उपेंद्र नाथ राय ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है. आरोपी जल्द पकड़े जायेंगे. बताया जा रहा है कि चोरों ने और दो घरों में चोरी का प्रयास किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें