29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर से 12 यात्रियों को लेकर उड़ी पटना की पहली फ्लाइट, सप्ताह में चार दिन मिलेगी सेवा

देवघर एयरपोर्ट से पटना के लिए रविवार से विमान सेवा शुरू हो गयी. देवघर से सुबह 11बजकर 15 बजे उद्घाटन फ्लाइट 12 लोगों को लेकर पटना के लिए उड़ान भरी. इस दौरान यात्रियों में काफी खुशी देखी गयी. देवघर से पटना की दूरी यह फ्लाइट एक घंटे में तय करेगी.

Flight From Deoghar To Patna : देवघर एयरपोर्ट से पटना के लिए रविवार से विमान सेवा शुरू हो गयी. देवघर से सुबह 11:15 बजे उद्घाटन फ्लाइट 12 लोगों को लेकर पटना के लिए उड़ान भरी. इस दौरान यात्रियों में काफी खुशी देखी गयी. देवघर से पटना की दूरी यह फ्लाइट एक घंटे में तय करेगी. उद्घाटन फ्लाइट से पटना जाने वाले यात्रियों को देवघर एयरपोर्ट पर सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बधाई दी है.

एयरपोर्ट पर पटना जानेवाले यात्रियों का स्वागत

इसके अलावा एयरपोर्ट पर पटना जानेवाले यात्रियों का स्वागत एयरपोर्ट के डायरेक्टर संदीप ढिंगरा व इंडिगो के स्टेशन मैनेजर प्रवीण मिश्रा ने किया. साथ ही यात्रियों के साथ उन्होंने फीता भी काटा. पटना के लिए देवघर सप्ताह में चार दिन शनिवार, सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को फ्लाइट मिलेगी. इधर, देवघर एयरपोर्ट से रांची के लिए सीधी उड़ान सेवा सोमवार से शुरू हो रही है. पहले दिन उद्घाटन फ्लाइट से रांची जाने के लिए रविवार देर शाम तक 25 लोगों ने बुकिंग करायी थी.

Also Read: देवघर से पटना के लिए कल से शुरू होगी सीधी फ्लाइट, केवल 1 घंटे में तय होगा सफर, जानें कितना पहुंच गया किराया

रांची के लिए तीन दिन फ्लाइट सेवा

इंडिगो का 78 सीटर विमान देवघर एयरपोर्ट के लिए दोपहर 3:25 बजे रांची से उड़ान भरेगा तथा शाम 4:25 बजे देवघर एयरपोर्ट पहुंचेगा. यह विमान पुन: रांची के लिए 4:45 बजे उड़ान भरेगा, जो शाम 5:45 बजे रांची पहुंचेगा. रांची के लिए सप्ताह में तीन दिन फ्लाइट सेवा मिलेगी. साथ ही यात्रियों की संख्या बढ़ने पर सेवा में विस्तार किया जायेगा. रांची के लिए यह फ्लाइट शनिवार, सोमवार व बुधवार को उपलब्ध होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें