1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. jharkhand crime news deoghar petrol pump accountant shot dead robbed of 961 lakh rupees srn

Jharkhand Crime News : अपराधियों ने देवघर पेट्रोल पंप के एकाउंटेंट को मारी गोली, "9.61 लाख रूपये लूटकर भागे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news : अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मार कर किया घायल. लूटे करीब 10 लाख रुपये.
Jharkhand news : अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मार कर किया घायल. लूटे करीब 10 लाख रुपये.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand News, Deoghar News, Deoghar crime news देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के मानिकपुर रेलवे ओवरब्रिज पर दिनदहाड़े एक सफेद रंग की अपाची बाइक सवार तीन अपराधियों ने जुबली पेट्रोल पंप मानिकपुर के एकाउंटेंट किंशु सामंता को गोली मारकर 9.61 लाख रुपये से भरा थैला लूट लिया. घटना के बाद अपराधियों की बिना नंबर की बाइक में ही चाबी टूट गयी तो वे अपनी बाइक छोड़कर पेट्रोल पंप कर्मियों की स्प्लेंडर बाइक (जेएच 15 एम 0557) से वे लोग भाग निकले.

बाद में घटना की सूचना पाकर जसीडीह थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल पेट्रोल पंपकर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. घटनास्थल से जसीडीह थाने की पुलिस अपराधियों की छूटी हुई अपाची बाइक बरामद कर थाना ले गयी. घटना के बाद से ही पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी करने में जुटी है. घटना की जानकारी पाकर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव व नगर थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह घायल पेट्रोल पंप के एकाउंटेंट का हालचाल लेने सदर अस्पताल पहुंचे.

उससे व पेट्रोल पंप के मैनेजर महावीर प्रसाद यादव से एसडीपीओ ने घटना के बारे में जानकारी ली. घायल पेट्रोल पंप एकाउंटेंट किंशु के प्राथमिक उपचार के बाद ऑन ड्यूटी सर्जन डॉक्टर रवि कुमार ने बाएं जांघ की हड्डी में छेद करते हुए गोली फंसे होने की बात कही. वहीं उसके सिर में भी तीन जगह जख्म पाये गये. बाद में उसे इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें