1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. roads were not repaired even after orders in chatra potholes were filled up after laying pipes srn

चतरा में आदेश के बाद भी सड़कों की मरम्मत नहीं की गयी, पाइप बिछाने के बाद गड्ढों को जैसे-तैसे भर दिया गया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चतरा में आदेश के बाद भी सड़कों की मरम्मत नहीं
चतरा में आदेश के बाद भी सड़कों की मरम्मत नहीं
प्रतीकात्मक तस्वीर.

चतरा : नगर परिषद क्षेत्र की जर्जर सड़कों की मरम्मत का कार्य अबतक शुरू नहीं किया गया है, जिसके कारण लाेगों को परेशानी हो रही है. शहर के अधिकतर वार्ड की सड़कों पर छोटे-बड़े कई गड्ढे हो गये हैं. बरसात में इन गड्ढाें में पानी भर जाने से आवागमन में काफी दिक्कत हो रही है. सड़क कीचड़ में तब्दील हो जाता है.

शहर में पेयजलापूर्ति को लेकर नगर परिषद विभाग द्वारा टेंडर निकाला गया था. टेंडर गुजरात की एक कंपनी को मिला. कंपनी की ओर से एक साल पाइप बिछाया गया था. पाइप बिछाने के पूर्व जेसीबी मशीन से गड्ढा खोदा गया था. ठेकेदार द्वारा जल्द ही सड़क मरम्मत कराने की बात कही गयी थी, लेकिन आजतक मरम्मत कार्य नहीं किया गया, जिससे लोगों में नाराजगी है.

लोगों ने उपायुक्त से अविलंब सड़क की मरम्मत कराने की मांग की है. इधर, पूर्व उपायुक्त दिव्यांशु झा ने संवेदक को कई बार फटकार लगायी थी और अविलंब मरम्मत कार्य करने का निर्देश दिया था. लेकिन उपायुक्त के निर्देश के बाद भी संवेदक द्वारा अबतक कार्य प्रारंभ नहीं किया गया है. इस संबंध में नगर परिषद अध्यक्ष गुंजा देवी ने कहा कि सड़क खराब होने की शिकायत लगातार मिल रही है. संवेदक को सड़क मरम्मत कराने की बात कही गयी है. जल्द ही जर्जर सड़कों को दुरुस्त कराया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें