1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. jharkhand crime news miscreants misadventure in chaibasa snatched bike and mobile at knife point on the middle road stabbed for protesting grj

Jharkhand Crime News : झारखंड में बदमाशों का दुस्साहस, चाकू की नोंक पर छिनतई, विरोध करने पर मारा चाकू

चाईबासा (Chaibasa) में अपने छोटे भाई को छोड़कर बाइक (bik) से वापस घर आ रहे जसपाल सालूजा को जोड़ा पेड़ के पास बदमाशों ने रोका और मोबाइल (mobile) व बाइक छीन ली. विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह लहूलुहान हो गये. बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : चाकू की नोंक पर छिनतई
Jharkhand Crime News : चाकू की नोंक पर छिनतई
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, चाईबासा न्यूज (भागीरथी महतो) : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत चाईबासा-चक्रधरपुर मुख्य मार्ग पर बारीपी- खूंटपानी के बीच जोड़ा पेड़ के पास बीच सड़क पर बदमाशों ने चाकू से हमलाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इसमें चक्रधरपुर निवासी जसपाल सालूजा उर्फ राजू सालूजा गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें जमशेदपुर रेफर कर दिया.

घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की बतायी जा रही है. श्री सालुजा के पेट, गर्दन, पीठ पर कई जगहों पर गहरे जख्म हैं. जानकारी के अनुसार श्री सलूजा अपने छोटे भाई को चाईबासा छोड़ने गये थे. उसके बाद वह वापस बाइक पर सवार होकर चक्रधरपुर लौट रहे थे. उसी क्रम में रास्ते में जोड़ा पेड़ के पास बदमाशों ने उन्हें रोका और मोबाइल और बाइक छीन ली. जब इसका विरोध करने लगे तो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े.

राहगीरों ने उन्हें गिरा देख 108 एंबुलेंस को फोन कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर उनके बेटे समेत अन्य लोग घटना स्थल पहुंचे और उन्हें एंबुलेंस से सदर अस्पताल लाया गया. श्री सलूजा का चक्रधरपुर में कमल टेंट हाउस की ऊपरी मंजिल पर मोबाइल की दुकान है. लोगों ने बताया कि उनके पास पैसा नहीं था. इस कारण मोबाइल और बाइक लेकर बदमाश भाग खड़े हुए. घटना की जानकारी मिलने पर सदर अंचल के इंस्पेक्टर खुर्शीद आलम समेत मुफ्फसिल थाना के पुलिस पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

हादसे में घायल श्री सलूजा ने बताया कि जोड़ा पेड़ के पास तीन-चार युवक खड़े थे. एक युवक चाकू दिखाते हुए गाड़ी के सामने खड़ा होकर रोक लिया. सामान और रुपये की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी. दूसरा युवक ने चाकू की नोंक पर उनकी तलाशी लेने लगा. जब इसका विरोध किया तो चाकू से हमला कर दिया. बदमाशों की उम्र 20 से 30 वर्ष होगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें