1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. high speed uncontrolled vehicle trampled 2 cyclists in chaibasa girl died 2 seriously injured smj

झारखंड के चाईबासा में तेज रफ्तार वाहन ने 2 साइकिल सवार को रौंदा, युवती की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

चाईबासा के बासा टोंटो के पास तेज रफ्तार एक अनियंत्रित वाहन ने दो साइकिल सवार को कुचल दिया. इस हादसे में जहां एक युवती की मौत हो गयी, वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. इस घटना से गुस्साए लोगों ने वाहन चालक को कुछ दूर दौड़ाकर पकड़ा और फिर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: चाईबासा में सड़क हादसे के बाद घायल युवती का सदर अस्पताल में हुआ इलाज.
Jharkhand news: चाईबासा में सड़क हादसे के बाद घायल युवती का सदर अस्पताल में हुआ इलाज.
प्रभात खबर.

Jharkhand news : पश्चिमी सिंहभूम जिला के चाईबासा स्थित बासा टोंटो के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित चार पहिया वाहन ने दो साइकिल सवार को रौंद दिया. इस हादसे में एक युवती की घटनास्थल पर मौत हो गयी, जबकि साइकिल सवार शिक्षक समेत एक अन्य युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. मृतक युवती की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घाघरी गांव निवासी मोहन बानरा की पुत्री बाजा बानरा (18 वर्ष) के रूप में की है. घटना के बाद आक्रोशितों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने चालक को लिया हिरासत में

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक दल-बल के साथ घटनास्थल के पास पहुंचे और युवती के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं, पुलिस ने ग्रामीणों की पिटाई से घायल चालक अख्तर अंसारी (50 वर्ष) को हिरासत में लेकर इलाज कराने सदर अस्पताल भेज दिया. इस हादसे में घायल साइकिल सवार घाघरी गांव निवासी चांदु बानरा (20 वर्ष) एवं पाताहातु गांव निवासी गणेश चंद्र पान (50 वर्ष) शामिल है.

चार पहिया वाहन ने साइकिल को पीछे से मारी टक्कर

बताया गया कि घायल गणेश चंद्र पान खुंटपानी प्रखंड के जानूमबेड़ा मध्य विद्यालय के शिक्षक हैं. वह स्कूल छुट्टी होने के बाद दोपहर को साइकिल से अपने घर पाताहातु गांव जा रहे थे. इसी दौरान बासा टोंटो के पास तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से साइकिल का धक्का मारते हुए कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया. वहीं, उसके आगे साइकिल पर सवार दो युवतियों को भी वाहन ने रौंद दिया. जिससे उस साइकिल पर सवार एक युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरी युवती चांदू बानरा के सिर और पैर में तथा शिक्षक गणेश के दोनों पैर में गंभीर चोट लगी है.

चालक के खिलाफ मामला दर्ज

घायल युवती चांदू बानरा ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर अपनी भतीजी बाजा बानरा के साथ साइकिल पर सवार होकर को-ऑपरेटिव बैंक, चाईबासा में पासबुक एंट्री कराने के लिए जा रही थी. साइकिल खुद चला रही थी और पीछे उसकी भतीजी बाजा बानरा बैठी थी. इस दौरान तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से टक्कर मारी दी. जिससे साइकिल के पीछे बैठी बाजा बानरा की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसे और एक अन्य साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गये. इस हादसे में बाजा बानरा के मौत पर परिजनों ने थाना में चालक अख्तर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

रिपोर्ट : भागीरथी महतो, चाईबासा, पश्चिमी सिंहभूम.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें