1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news dead body of one of the students who drowned in damodar while bathing in bokaro was found ndrf team engaged in search of 2 students grj

झारखंड में दामोदर में डूबे छात्रों में एक का शव बरामद, अन्य की तलाश में जुटी NDRF टीम

एनडीआरएफ (NDRF) की टीम डूबे हुए छात्रों को तलाशने के लिए वोट के सहारे दामोदर नद के रास्ते धनबाद सीमा में प्रवेश कर भटिंडा फॉल की ओर चल पड़ी है. इस दौरान एनडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों की सूचना पर महुदा थाना क्षेत्र से छात्र हर्ष राज का शव बरामद कर लिया है. अन्य दो छात्रों की तलाश जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शव मिलने के बाद जुटी भीड़
शव मिलने के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News, बोकारो न्यूज (मुकेश झा) : झारखंड के बोकारो जिले में दामोदर नद में कल रविवार को नहाने के दौरान पानी की तेज धार में डूबे तीन छात्रों की खोज के लिए एनडीआरएफ की टीम बोकारो पहुंचकर शवों की तलाश में जुट गई है. इस दौरान महुदा थाना क्षेत्र से छात्र हर्ष राज का शव बरामद कर लिया है. अन्य की तलाश जारी है.

एनडीआरएफ की टीम डूबे हुए छात्रों को तलाशने के लिए वोट के सहारे दामोदर नद के रास्ते धनबाद सीमा में प्रवेश कर भटिंडा फॉल की ओर चल पड़ी है. इस दौरान एनडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों की सूचना पर महुदा थाना क्षेत्र से छात्र हर्ष राज का शव बरामद कर लिया है. वहीं एनडीआरएफ टीम के आने के बाद दामोदर नद स्थित भतुआ श्मसान घाट के किनारे परिजनों और स्थानीय लोगों की भीड़ लग गयी है.

सभी लोग जल्द से जल्द शवों को निकालने की आस लगाए बैठे हैं. जानकारी के मुताबिक एनडीआरएफ की टीम दामोदर नद क्षेत्र के किनारे सभी थाना क्षेत्र के चौकीदारों से संपर्क कर पूरी जानकारी ले रही है. इसी दौरान स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर एनडीआरएफ की टीम ने छात्र हर्ष राज का शव महुदा थाना क्षेत्र में दामोदर नदी से बरामद किया. वहीं एनडीआरएफ की टीम दो छात्रों की तलाश में जुटी हुई है. चास के प्रखंड विकास पदाधिकारी मिथिलेश चौधरी ने बताया कि एक छात्र का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान भी की जा चुकी है. उन्होंने बताया एनडीआरएफ की टीम छात्रों की खोज के लिए बोकारो आई हुई है.

जानकारी के मुताबिक कल रविवार को दामोदर नद स्थित भतुआ श्मसान घाट में नहाने के दौरान एमजीएम स्कूल 12वीं के तीन छात्र पानी की तेज धार में डूब गए थे. सेक्टर 3 ई का रहने वाला अपने माता पिता का एकलौता पुत्र हर्ष राज, सेक्टर, 9d का बसंत कुमार और सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के बाघराय बेड़ा का शुभम कुमार मिश्रा बह गए थे. शव मिलने की सूचना पर चास बीडीओ की अगुवाई में एनडीआरएफ की एक टीम सड़क के रास्ते महुदा थाना क्षेत्र के लिए प्रस्थान कर चुकी है. जिस तरह से एनडीआरएफ की टीम धनबाद सीमा में दामोदर नद में छात्रों की तलाश कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें