1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news bsl personnel went to ranchi for treatment thieves cleaned their hands did not even leave ration of the house grj

बीएसएल कर्मी परिजन का इलाज कराने गए थे रांची, चोरों ने किया हाथ साफ, घर का राशन तक नहीं छोड़ा

बीएसएल प्लांट के वाटर ट्रीटमेंट में कार्यरत कर्मी पंकज भूषण अपने ससुर के इलाज के लिए रांची गए हुए थे. देर रात रांची से लौटने के बाद वह अपनी ससुराल में ही रह गए. जब सुबह वह अपने घर आये तो उन्हें इसकी जानकारी मिली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : चोरी के बाद बिखरे सामान
Jharkhand News : चोरी के बाद बिखरे सामान
प्रभात खबर

Jharkhand News, बोकारो न्यूज (मुकेश झा) : झारखंड के बोकारो जिले में चोरों ने अलमारी तोड़कर सोने के गहने, टीवी एवं अन्य सामान की चोरी की है. पीड़त की मानें, तो करीब ढाई से तीन लाख रुपये के सामान व कैश गायब है. इतना ही नहीं, राशन तक चोरों ने नहीं छोड़ा है. पीड़ित अपने परिजन का इलाज कराने रांची गए थे. देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध को देर रात घूमते देखा जा रहा है.

बोकारो के सिटी थाना अंतर्गत सेक्टर 2b में चोरों ने बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. आपको बता दें कि बीएसएल प्लांट के वाटर ट्रीटमेंट में कार्यरत कर्मी पंकज भूषण अपने ससुर के इलाज के लिए रांची गए हुए थे. देर रात रांची से लौटने के बाद वह अपनी ससुराल में ही रह गए. जब सुबह वह अपने घर आये और घर का दरवाजा खोलकर अंदर घुसे तो पाया कि अलमारी खुला हुआ है.

पीड़ित ने बताया कि उन्होंने देखा कि घर के सभी दरवाजे खुले हुए हैं. अलमारी में सामान बिखरा हुआ है. पलंग पर भी सामान बिखरे हुए हैं और टीवी भी गायब है. चोरों ने आलमारी का लॉकर तोड़ दिया है. इतना ही नहीं, चोरों ने घर का राशन तक नहीं छोड़ा है. पीड़ित पंकज भूषण का कहना है कि चोर उनकी पत्नी व उनके सोने के आभूषण ले उड़े हैं. इसकी कीमत लगभग 2.5 से 3 लाख है. इसके अलावा चोरों ने घर में रखे कैश की भी चोरी की है. सीसीटीवी फुटेज में रात को 1:00 से 1:30 के बीच कुछ लोगों को घर के बाहर घूमते देखा गया है. पुलिस को इस मामले में सूचना दे दी गई है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें