1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand crime news in bokaro the elderly first killed his wife then attempted suicide admitted to bokaro general hospital in critical condition grj

Jharkhand Crime News : झारखंड में बुजुर्ग ने की पत्नी की हत्या, फिर सुसाइड का किया प्रयास, अस्पताल में भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : घटनास्थल पर पहुंचे एसपी एवं अन्य अधिकारी
Jharkhand Crime News : घटनास्थल पर पहुंचे एसपी एवं अन्य अधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, बोकारो न्यूज (मुकेश झा): झारखंड के बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र के चिरा चास स्थित वास्तु विहार फेज वन के गणेश अपार्टमेंट में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बुजुर्ग अखिलेश्वर प्रसाद (75 वर्षीय) ने अपनी पत्नी की पहले हत्या की, उसके बाद खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया. अखिलेश्वर प्रसाद को बोकारो जनरल अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग दंपती अपार्टमेंट में अकेले रहते थे और इनके बेटे बाहर नौकरी करते हैं. आज शनिवार सुबह जब घर की नौकरानी दरवाजा खोली तो उसके होश उड़ गये. इस घटना की सूचना आनन-फानन में पड़ोसियों ने चास थाना पुलिस को दी. चास थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में अखिलेश्वर प्रसाद को बोकारो जनरल अस्पताल में पहुंचाया, जहां इनका इलाज किया जा रहा है. अखिलेश्वर प्रसाद ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमें आत्महत्या करने की बात कही है और इसमें किसी का भी दोष नहीं होने की बात कही है.

इस मामले में बोकारो के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लगता है. घायल अखिलेश्वर प्रसाद ने आत्महत्या करने की बात पुलिस के सामने कही है. अब यह मामला जांच का है कि पहले महिला ने खुद ही अपने हाथ का नस काटा और उसके बाद अखिलेश्वर ने नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया या नहीं. एसपी ने बताया कि महिला बीमार रहती थी. आत्महत्या का कारण डिप्रेशन है या कुछ और. इस मामले की जांच की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें