30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी का झांसा देकर हड़प लिये एक लाख रुपये

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के ग्राम घनघरी निवासी कमरूद्दिन अंसारी की शिकायतवाद पर स्थानीय थाना में बुधवार को मामला दर्ज किया गया है. गोमिया थाना क्षेत्र के ग्राम साड़म, इस्लाम टोला निवासी अलाउद्दिन अंसारी, आसिफ रजा, मासूम रजा व अनीस अंसारी को अभियुक्त बनाया गया है. अलाउद्दिन अंसारी बोकारो इस्पात संयंत्र के कर्मचारी है. […]

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के ग्राम घनघरी निवासी कमरूद्दिन अंसारी की शिकायतवाद पर स्थानीय थाना में बुधवार को मामला दर्ज किया गया है. गोमिया थाना क्षेत्र के ग्राम साड़म, इस्लाम टोला निवासी अलाउद्दिन अंसारी, आसिफ रजा, मासूम रजा व अनीस अंसारी को अभियुक्त बनाया गया है.

अलाउद्दिन अंसारी बोकारो इस्पात संयंत्र के कर्मचारी है. सूचक के अनुसार, अलाउद्दिन अंसारी ने उन्हें अपने घर बुलाकर अपने पुत्र से कमरूद्दिन की पुत्री की शादी का प्रस्ताव दिया. सूचक शादी करने के लिए तैयार हो गया. इसके बाद शादी के खर्च के लिए रुपये की मांग की गयी. रिश्तेदारों से बातचीत करने के बाद शादी के खर्च के लिए एडवांस के तौर पर सूचक ने एक लाख एक हजार 51 रुपया अलाउद्दिन अंसारी को दिया.

मारपीट व छिनतई का भी आरोप : रुपया देने के बाद दस दिनों के अंदर शादी की तारीख तय करने की बात हुई. दस दिनों बाद भी अलाउद्दिन ने शादी की तारीख तय नहीं की. सूचक ने जब इस संबंध में पूछताछ की, तो अलाउद्दिन ने बताया की उनका पुत्र शादी करने के लिए तैयार नहीं हो रहा है. एक सप्ताह में पैसा वापस कर दिया जायेगा. कई बार सूचक ने अपने पैसाें की मांग की, लेकिन टाल-मटोल की गयी. गत 19 मई को अलाउद्दिन व अन्य अभियुक्त हटिया मोड़ आये थे. इस दौरान सूचक ने रुपये की मांग की, तो उनके साथ मारपीट कर पॉकेट से दो हजार रुपये नकद व गला से सोना का चेन अभियुक्तों ने छीन लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें