24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यदिल्लीDelhi Murder: 1500 रुपये के लिए कर दी हत्या..! चाकू से ताबड़तोड़ वार कर ली जान

Delhi Murder: 1500 रुपये के लिए कर दी हत्या..! चाकू से ताबड़तोड़ वार कर ली जान

दिल्ली में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पंजाबी बाग इलाके में एक पड़ोसी ने चाकू से गोदकर अपने ही पड़ोसी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने मृतक से 1500 रुपये उधार लिया था. जिसको लेकर दोनों में विवाद चल रहा था.

Delhi Murder: दिल्ली में हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पंजाबी बाग इलाके में महज 1500 रुपये के लेन-देन विवाद में आरोपी ने एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति की उसके पड़ोसी ने ही कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित का शव उसके घर से बरामद किया गया था. उसके शरीर पर चाकू से कई वार किए गए थे. वहीं, इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

चाकू से गोदकर हत्या

पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि मृतक इलेक्ट्रीशियन का काम करता था. उसने अपने एक पड़ोसी को 15,00 रुपये उधार दिया था. इस बाद को लेकर मृतक और आरोपी के बीच कई बार विवाद भी हुआ था. पुलिस ने कहा कि घटना से एक दिन पहले भी विनोद का आरोपी से बहस हुई थी. वहीं, विनोद आरोपी के घर पर भी गया था, लेकिन वो घर पर नहीं था. इसके बाद विनोद का आरोपी के परिवार से पैसे को लेकर बकझक हुई थी.

आरोपी से विनोद की हुई थी बहस

घटना के एक दिन पहले अपने परिवार के साथ विनोद की हुई बहस की बात सुनकर आरोपी काफी नाराज हुआ. गुस्से में आकर वो विनोद के घर गया और चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि चाकू के ताबड़तोड़ हमले से घायल विनोद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. विनोद अपने बड़े भाई के साथ रहता था.

भाषा इनपुट से साभार

Also Read: नीलाम होगी दाऊद इब्राहिम की यह संपत्ति, 5 जनवरी को लगेगी बोली, जानिए कितना अमीर है अंडरवर्ल्ड डॉन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें