32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किशनगंज अगलगी मामले में SP ने किया बड़ा खुलासा, बोले- अफवाह न फैलायें, वर्ना होगी कार्रवाई

किशनगंज में रविवार की सुबह एक धार्मिक स्थल पर आगजनी करने और प्रतिमा के खंडित करने की खबर का किशनगंज ने खंडन किया है. आग लगने की घटना के बाद जिला पुलिस ने स्थिति स्पष्ट कर दी है. साथ ही किशनगंज के पुलिस अधीक्षक ने कड़े शब्दों में अफवाह फैलाने वालों को सख्त चेतावनी भी दी है.

किशनगंज. किशनगंज में रविवार की सुबह एक धार्मिक स्थल पर आगजनी करने और प्रतिमा के खंडित करने की खबर का किशनगंज ने खंडन किया है. आग लगने की घटना के बाद जिला पुलिस ने स्थिति स्पष्ट कर दी है. साथ ही किशनगंज के पुलिस अधीक्षक ने कड़े शब्दों में अफवाह फैलाने वालों को सख्त चेतावनी भी दी है. एसपी ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि मंदिर में दुर्घटनावश आग लगी थी, जिसपर पर काबू पा लिया गया है. स्थिति बिल्कुल ही सामान्य है. ऐसे में आम नागरिकों एवं मीडिया से अनुरोध है कि इस संबंध में गलत अफवाह नहीं फैलायें. अगर अफवाह फैलायी जाती है तो विधि सम्मत सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दुर्घटनावश लगी थी आग

किशनगंज के पुलिस अधीक्षक एसपी डॉ इनामुल हक मेगनू ने बताया है कि रात करीब 3:30 बजे कोचाधामन थाना क्षेत्र के मस्तान चौक पर पर दुर्घटनावश आग लगी. इसकी सूचना मिलते ही अग्निशमन वाहन के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में चार दुकानों एवं एक मंदिर प्रभावित हुई है. वर्तमान में किसी तरह की कोई विधि व्यवस्था की समस्या या जाम नहीं है. पीड़ित पक्ष को मुआवजा मिले इसके लिए प्रस्ताव भेजा जा रहा है. साथ ही प्रभावित मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए प्रशासन एवं स्थानीय लोगों की भागीदारी से काम कराया जा रहा है.

स्थानीय मीडिया ने अगलगी को बताया था असामाजिक तत्वों की करतूत 

बीती रात किशनगंज के कोचाधामन प्रखंड स्थित बगलबाड़ी पंचायत मस्तान चौक पर दुर्गा और हनुमान मंदिर में आग लगने का मामला स्थानीय मीडिया और सोशल साइट पर सामने आया था. स्थानीय मीडिया में दावा किया गया था कि मंदिर में स्थापित शिवलिंग और अन्य भगवान की मूर्तियां क्षत-विक्षत कर दी गयी हैं. सोशल साइट पर लोगों ने आरोप लगाया था कि असामाजिक तत्वों ने मंदिरों में आग लगायी. इसकी जांच होनी चाहिए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और स्थिति को स्पष्ट किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें