38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान कचहरी और अमलोरी स्टेशनों के बीच हादसा, ट्रेन आती देख ट्रैक पर छोड़ी कार, उड़े परखचे

सीवान : सीवान-थावे रेलखंड पर सीवान कचहरी और अमलोरी स्टेशनों के बीच मानव रहित रेल फाटक पर एक कार की टक्कर ट्रेन से हो गयी. इससे पहले जान बचाने के लिए सवार कार को ट्रैक पर छोड़कर फरार हो गये. हादसे में कार के परखचे उड़ गये. बताया जाता है कि सीवान से कप्तानगंज जाने […]

सीवान : सीवान-थावे रेलखंड पर सीवान कचहरी और अमलोरी स्टेशनों के बीच मानव रहित रेल फाटक पर एक कार की टक्कर ट्रेन से हो गयी. इससे पहले जान बचाने के लिए सवार कार को ट्रैक पर छोड़कर फरार हो गये. हादसे में कार के परखचे उड़ गये.
बताया जाता है कि सीवान से कप्तानगंज जाने वाली ट्रेन सीवान कचहरी स्टेशन से करीब 11:06 बजे खुली. ट्रेन करीब 11:11 मिनट पर जब छोटपुर गांव के पास पहुंची तो चालक ने देखा कि एक कार चालक मानवरहित रेल फाटक फाइव सी को पार कर रही है. ट्रेन चालक ने ट्रेन की रफ्तार को कम कर दी.
दूसरी ओर कार का चालक ट्रेन की सामने से आता देख कार को छोड़कर फरार हो गया. कार का कुछ हिस्सा लाइन पर होने के कारण ट्रेन के इंजन से उसका पिछला हिस्सा टकराया और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. ट्रेन का चालक बिना गाड़ी को रोके रवाना हो गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ निरीक्षक अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और कार को जब्त किया.
उन्होंने बताया कि मानवरहित रेल फाटक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और ट्रेन में टक्कर मारने को लेकर गाड़ी के मालिक व चालक पर मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि चालक व सवार के फरार हो जाने के कारण कार के मालिक का नंबर पता नहीं चला है. कार पर दिल्ली का नंबर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें