1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sheohar
  5. jdu mla attacked in sheohar bihar returning from a party four arrested for car attacked of mohammad sharfuddin skt

शिवहर में जदयू विधायक पर हमला, गाड़ी में की गई तोड़फोड़, चार गिरफ्तार...

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन पर हमला किया गया है. उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जदयू विधायक मेसोठा गांव में एक भोज में शामिल हुए थे. जहां से लौटने के क्रम में पिपराही थाना क्षेत्र के एक जगह पर उनपर हमला किया गया. घटना की सूचना मिलते ही SDPO पुलिस बल के साथ खुद घटनास्थल पर पहुंचे. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन
विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन
Social media

शिवहर: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन पर हमला किया गया है. उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जदयू विधायक मेसोठा गांव में एक भोज में शामिल हुए थे. जहां से लौटने के क्रम में पिपराही थाना क्षेत्र के एक जगह पर उनपर हमला किया गया. घटना की सूचना मिलते ही SDPO पुलिस बल के साथ खुद घटनास्थल पर पहुंचे. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

भोज कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे थे जदयू विधायक शर्फुद्दीन

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात जदयू विधायक शर्फुद्दीन मेसोठा गांव में आयोजित एक भोज कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे थे. उसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया.

गाड़ी में भी की गई तोड़फोड़

उनके गाड़ी में भी तोड़फोड़ करने की बात सामने आई है. पुलिस उसी वक्त मौके पर पहुंची और चार लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही मामले की जांच कर रही है. हालांकि इस हमले में किसी को कोई भी चोट नहीं आई है.

पिछले साल स्वतंत्रता दिवस समारोह की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी

बता दें कि पिछले साल स्वतंत्रता दिवस समारोह की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें जदयू विधायक शर्फुद्दीन झंडे को सलामी देने के समय अपने गाल पर हाथ रखे हुए थे. जबकि साथ खडे पुलिस अधिकारी व अन्य कर्मी झंडे को सलामी दे रहे थे. वहीं विधायक को पहले भी गांव के अंदर प्रचार के दौरान विरोध का सामना झेलना पड़ा है.

Published by : Thakur Shaktilchan Sandilya

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें