33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल जाने की बात कह कर घर से निकली छात्रा लापता

बनियापुर : उच्च विद्यालय, कन्हौली में आधार कार्ड जमा करने की बात बता सुबह 9:30 बजे घर से निकली चौदह वर्षीया किशोरी दोपहर बाद तक भी घर नहीं पहुंची, जिसके बाद किसी अनहोनी के आशंका से चिंतित परिजनों ने आस-पास में खोज-बीन करने के बाद विद्यालय पहुंच पूछताछ की. जहां शिक्षकों ने बताया कि आज […]

बनियापुर : उच्च विद्यालय, कन्हौली में आधार कार्ड जमा करने की बात बता सुबह 9:30 बजे घर से निकली चौदह वर्षीया किशोरी दोपहर बाद तक भी घर नहीं पहुंची, जिसके बाद किसी अनहोनी के आशंका से चिंतित परिजनों ने आस-पास में खोज-बीन करने के बाद विद्यालय पहुंच पूछताछ की. जहां शिक्षकों ने बताया कि आज विद्यालय बंद है, जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गये. मामला बनियापुर थाना क्षेत्र के बेदौली गांव का है.

घटना के बार किशोरी के पिता अंबिका शर्मा ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करा युवती के सकुशल बरामदगी की गुहार लगायी है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने बताया है कि गत गुरुवार(15 फरवरी) को विद्यालय जाने की बात बता किशोरी घर से निकली थी. जिसके बाद वापस नहीं आयी रिश्ते, संबंधी में भी पूछताछ की गयी, मगर कही से भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी. विद्यालय के एचएम रामाधार ठाकुर ने बताया कि इंटरमीडिएट परीक्षा को लेकर परीक्षा की तिथि से ही वर्ग स्थगित है.

इससे विद्यालय में छात्र/छात्राएं नहीं आ रहे हैं. मालूम हो कि धनगरहा उच्च विद्यालय से भी विद्यालय गयी 10वी कक्षा के सोलह वर्षीया छात्रा के घर नहीं लौटने के मामले में युवती के पिता ने गत 15 फरवरी को बनियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं गत गत 08 फरवरी को भी बनियापुर थाने के डुंगुरपटी में ननिहाल में रह रहे 12 वर्षीय किशोर फरमान अली दोस्त के साथ छपरा जाने की बात बता घर से निकला. मगर वापस नहीं लौटा. इस मामले में किशोर की मां ने 11 फरवरी को बनियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें