39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोहतास में एलआईसी एजेंट व मजदूर की गोली मार कर हत्या

अकोढ़ीगोला/काराकाट : रोहतास जिले में गुरुवार की रात दो हत्याओं से सनसनी फैली है. मृतकों में एक एलआईसी एजेंट, तो दूसरा मजदूर है. अकोढ़ीगोला में हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ जम कर प्रदर्शन किया. लोगों ने पुलिस से हत्या के आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने […]

अकोढ़ीगोला/काराकाट : रोहतास जिले में गुरुवार की रात दो हत्याओं से सनसनी फैली है. मृतकों में एक एलआईसी एजेंट, तो दूसरा मजदूर है. अकोढ़ीगोला में हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ जम कर प्रदर्शन किया. लोगों ने पुलिस से हत्या के आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

जानकारी के अनुसार, अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के महुवरी निवासी भारतीय जीवन बीमा निगम के एजेंट ददन यादव गुरुवार की रात बाइक से प्यारेपुर गांव के जगरनाथ सिंह यादव के घर तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे थे. रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने सलया फॉल के समीप उन्हें गोली मार दी, जिससे वह कुछ दूर तक बाइक चलाने के बाद गिर पड़े. इस बीच, परिचितों उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. उधर, काराकाट थाना क्षेत्र के सुकहरा टोला (महावीरगंज) में भी गुरुवार की रात करीब 12 बजे घर में घुस कर अपराधियों ने एक मजदूर की गोली मार कर हत्या कर दी.

मृतक की पहचान विजय महतो (30 वर्ष) के रूप में की गयी. वह अपने घर में सोया था. अपराधी सीढ़ियों से छत पर चढ़ कर उसके कमरे में घुसे थे. अपराधियों ने विजय को बिस्तर से उठा कर घर के गलियारे में लाकर गोली मार दी. गोली मृतक के सीने में लगी. परिजन तुरंत विजय को लेकर पीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

अपराधियों ने रोहतास के अकोढ़ीगोला व काराकाट में दिया वारदात को अंजाम
आक्रोशित लोगों ने अकोढ़ीगोला में जाम की सड़क
चार की संख्या में थे अपराधी जल्द होगी िगरफ्तारी
ग्रामीणों के अनुसार, रात 12 बजे मृतक की पत्नी बैजंती देवी के चिल्लाने पर पड़ोस के लोग जुटे, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. मृतक की पत्नी ने बताया कि अपराधी चार की संख्या में थे. शुक्रवार की सुबह तीन बजे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया. विजय अपनी मां छठिया देवी, पत्नी बैजंती देवी व दो बेटे विकास (8 वर्ष) व अभिषेक (6 वर्ष) के साथ रहता था. वहीं, हत्या की दो घटनाओं से आक्रोशित लोगों ने अकोढ़ीगोला-डेहरी सड़क को जाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि दोनों घटनाओं की जांच कर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें