1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput former manager disha salian post mortem report latest news update dulari devi foundation wrote a letter to the national commission for women

दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए दुलारी देवी फाउंडेशन ने राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखा पत्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Disha Salian
Disha Salian
FILE PIC

Sushant Singh Rajput Former Manager Disha Salian Post Mortem Report Latest News Update Bihar Latest News Updates in Hindi पटना : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में दिशा दुलारी देवी फाउंडेशन ने राष्ट्रीय महिला आयोग को एक पत्र लिखा है. फाउंडेशन की निदेशिका एवं संस्थापक प्रीती पांडेय ने पत्र के माध्‍यम से पूछा है कि क्या यह संभव है कि कोई भी महिला अपनी जान देने से पहले अपने कपड़े उतार के 14वीं फ्लोर से कूदेगी. यह सुनने में संशयपूर्ण मालूम होता है.

इस खुलासे को लेकर प्रीती पांडेय ने मुंबई पुलिस से भी जवाब मांगा है और पूछा है कि आखिर मुंबई पुलिस बिना जांच क्‍यों संदिग्‍ध मौत को आत्‍म हत्‍या बनाने में लगी है. जानकारी के मुताबिक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच को जब बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी थी, तब मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को यह बताया था कि दिशा के केस से जुड़ी फाइल डिलीट हो गयी है.

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत आठ जून को हुई थी. मगर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिशा के पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ, जिस पर दुलारी देवी फाउंडेशन की निदेशिका एवं संस्थापक प्रीती पांडेय ने राष्‍ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखा है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें