1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput case update bihar women police team went mumbai for questioning of rhea chakraborty

Sushant Singh Rajput Case: गर्लफ्रेंड रिया से पूछताछ के लिए बिहार से महिला पुलिस टीम जायेगी मुंबई

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: twitter

पटना : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में पटना में एफआइआर दर्ज होने के बाद मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम ने पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और उसकी बहन से पूछताछ करने की कोशिश की. लेकिन, सफल नहीं हो सकी है. सूत्र बता रहे हैं कि मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. पुलिस रिया की फैमिली से भी पूछताछ करेगी. वहीं, पुलिस ने सुशांत के नौकर दिपेश मरिंडा और गार्ड से पूछताछ की.

दिपेश से पुलिस को कुछ जानकारी हाथ लगी है. रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) पर लगाये गये आरोपों के अलावा यह भी पूछेगी कि सुशांत का सिमकार्ड बदलकर जो सिमकार्ड को यूज किया जा रहा था, वह किसके नाम से लिय गया था, क्योंकि वह सिमकार्ड फर्जी दस्तावेज पर लिये जाने की जानकारी मिल रही है.

रिया से पूछताछ के लिए महिला पुलिस टीम जायेगी : मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम ने जब रिया चक्रवर्ती से मिलना चाहा तो यह कहकर रोक दिया गया कि साथ में महिला पुलिस नहीं है. इसलिए मुंबई की टीम ने एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा से बात करके महिला पुलिस की टीम मुंबई भेजने की मांग की है, क्योंकि बिना महिला पुलिस के मुंबई में किसी भी महिला आरोपित से पुलिस पूछताछ नहीं कर सकेगी.

रिया के वकील पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, केस को मुंबई ट्रांसफर कराने की तैयारी : पटना पुलिस टीम रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धीरे-धीरे सबूत जुटाने में लगी हुई है. सब कुछ ठीक रहा तो पुलिस रिया को गिरफ्तार करेगी. वहीं, सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती के वकील सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं. वहां पर कोर्ट में याचिका लगाकर पटना के राजीवनगर थाने में दर्ज हुए केस को मुंबई ट्रांसफर कराने की मांग की गयी है. जानकारी यह भी मिल रही है कि रिया चक्रवर्ती अग्रिम जमानत भी लेने के प्रयास में है. इधर सुशांत के परिजन ने भी िरया को काउंटर करने के िलए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगायी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें