1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput case bjp bihar is using sushant singh face mask and posters and banners prepared slogans of ssr skt

सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे वाले स्टीकर और मास्क के साथ जनता के बीच भाजपा, तैयार किया यह स्लोगन...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे वाले स्टीकर और मास्क के साथ जनता के बीच भाजपा
सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे वाले स्टीकर और मास्क के साथ जनता के बीच भाजपा
Social media

पटना. भाजपा के बिहार प्रदेश कला संस्कृति प्रकोष्ठ की ओर से फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह का पोस्टर बना कर अभियान चलाया जायेगा. प्रकोष्ठ ने तीस हजार सुशांत की तस्वीर वाले स्टीकर और मास्क तैयार किया है, जिसे युवाओं के बीच बांटा जा रहा है.

'ना भूले हैं ना भूलने देंगे' का स्लोगन भी अंकित 

प्रकोष्ठ अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने बताया कि 16 जून से इस अभियान की शुरुआत की गयी है. अब इसमें सुशांत के फोटो व 'ना भूले हैं ना भूलने देंगे' का स्लोगन भी अंकित है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि कला एवं संस्कृति मंच ने सुशांत सिंह राजपूत की यादों को संजोने और जिंदा रखने के लिए कई कार्यक्रम तैयार किया है, जो स्वागतयोग्य कदम है. उन्होंने कहा कि सुशांत के लिए हमारे कलाकारों की भावना को व्यक्त करने का अपना तरीका है, जिसे राजनीतिक रंग देना गलत है.

रिया का भाई शौविक व सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शुक्रवार की देर शाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया. करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद अब रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी है

दोनों नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार

एनसीबी के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ​​ने कहा, हमने शौविक और मिरांडा के परिवारों को सूचित कर दिया है और दोनों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि शनिवार को शौविक, सैमुअल और कैजान इब्राहिम को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

विलात्रा और परिहार गिरफ्तार

एनसीबी ने इस मामले में अब तक मुंबई में सक्रिय दो कथित मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है. एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है. मामले में जैद विलात्रा (21) और अब्देल बासित परिहार को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ जारी है. ब्रांद्रा निवासी परिहार को विलात्रा से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था. परिहार को रिया और अन्य के खिलाफ दर्ज मादक पदार्थों मामलों में लिप्त माना जा रहा है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें