1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd leader tejaswi yadav on lalu yadav patna arrival says lalu prasad yadav health updates and bihar political news skt

बिहार आएंगे लालू यादव, पटना लौटकर तेजस्वी ने कहा- नेता के साथ मैं बेटा भी, गरमायी सियासत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू प्रसाद यादव व तेजस्वी यादव
लालू प्रसाद यादव व तेजस्वी यादव
फाइल फोटो

तेजस्वी यादव लंबे समय के बाद आज दिल्ली से बिहार लौटे हैं. इस दौरान वो मीडिया से मुखातिब हुए और उनके सवालों का जवाब दिया. करीब दो महीने के बाद पटना लौटे तेजस्वी ने लालू यादव के सेहत का जिक्र करते हुए बताया कि अभी उनकी सेहत स्थिर है और वो डॉक्टरों की देखरेख में हैं. लालू यादव जल्द ही बिहार लौट सकते हैं. डॉक्टरों से इस बारे में बात चल रही है. वहीं इस क्रम में उन्होंने सरकार पर भी जमकर हमला बोला.

तेजस्वी यादव बुधवार सुबह दिल्ली से पटना पहुंचे. इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से मूखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि वो नेता होने के साथ एक बेटा भी हैं. इसलिए वो दिल्ली में थे. दरअसल मीडिया ने उनसे यह सवाल किया था कि जदयू उनके बाहर होने को लेकर हमलावर है. इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी ने ये बात कही.

तेजस्वी ने लालू यादव की तबियत को लेकर कहा कि अभी लालू जी की सेहत पर काफी ध्यान देने की जरूरत है. कोरोनाकाल के दौरान विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत होगी. वहीं तेजस्वी ने बताया कि जल्द ही लालू प्रसाद के पटना आगमन की बात बन सकती है. डॉक्टरों से इसे लेकर बात चल रही है. सबकुछ सही रहा तो कुछ दिनों बाद वो पटना आ जाएंगे.

बता दें कि लालू यादव को जेल से रिहा कर दिया गया है. लंबे समय के बाद वो अपने परिवार के बीच लौटे हैं. जिस समय लालू यादव की रिहाई हुई, देशभर में कोरोना संक्रमण बेहद तेजी से फैल रहा था. लालू प्रसाद की सेहत काफी बिगड़ी हुई है जिसे देखते हुए परिवारजनों ने उन्हें दिल्ली से बिहार नहीं लाने का फैसला लिया था.

लालू प्रसाद रिहाई के बाद दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास में हैं. हाल में ही उनका 73वां जन्मदिन मनाया गया. जिसमें शामिल होने परिवार के सभी लोग दिल्ली गए थे. लालू यादव के बिहार आने की अटकलें लंबे समय से लग रही है. उनके समर्थक व राजद कार्यकर्ताओं को बेसब्री से इसका इंतजार है. वहीं तेजस्वी के वापस बिहार लौटने पर अब राजद की सक्रियता बढ़ने की संभावना है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें