1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rajya sabha election bihar bjp leader sushil kumar modi file nomination for rajya sabha in presence with cm nitish kumar bihar news in hindi upl

Rajya Sabha Election: राज्यसभा उपचुनाव के लिए सुशील कुमार मोदी ने किया नामांकन, CM नीतीश कुमार रहे मौजूद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज पटना में  राज्यसभा के लिए नामांकन कर दिया है.
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज पटना में राज्यसभा के लिए नामांकन कर दिया है.
Prabhat khabar

Rajya Sabha Election: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज पटना में राज्यसभा के लिए नामांकन कर दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में उन्होंने नामांकन किया. नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी की जीत तय है. उन्होंने सुशील मोदी के साथ विक्ट्री साइन भी दिखाया. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ने लंबे समय तक बिहार की सेवा की है. अब मोदी सरकार उन्हें केंद्र में ले जाना चाहती है. हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वे केंद्र में रहकर बिहार की मदद करते रहेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी राज्यसभा चुनाव जीत कर रिकार्ड बनाने वाले हैं. वे लोकसभा, विधानसभा और विधान परिषद सभी जगह सदस्य रह चुके हैं. पटना आयुक्त कार्यालय में उनके नामांकन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ. संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी समेत कई मंत्री मौजूद रहे.

बताया जा रहा है कि सुशील मोदी का एनडीए उम्मीदवार के तौर पर निर्विरोध चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है. क्योंकि अभी तक महागठबंधन की ओर से कोई उम्मीदवार उतारने का फैसला नहीं हुआ है और नहीं उनके पास उतना बहुमत हैं. आरजेडी ने रामविलास पासवान की पत्नी रीना पासवान को उम्मीदवार बनाने की मांग एलजेपी से की थी, लेकिन चिराग पासवान ने इनकार कर दिया था.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें