1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pappu yadav arrest in patna police custody know jap leader pappu yadav tweet during coronavirus in bihar news skt

'...हां मैं अपराधी हूं, दे दो फांसी, लेकिन...', जानें गिरफ्तारी के बाद क्या बोले पप्पू यादव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पप्पू यादव गिरफ्तार
पप्पू यादव गिरफ्तार
ANI

पूर्व सांसद व जाप नेता पप्पू यादव को मंगलवार सुबह पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हिरासत में होने की जानकारी खुद पप्पू यादव ने ट्वीट के जरिये दी. पटना पुलिस अचानक जब उनके पटना आवास पर पहुंची तो हड़कंप मच गया. उनके समर्थक भी इस दौरान वहां मौजूद थे. जिसके बाद पप्पू यादव को गांधी मैदान थाना लेकर आया गया. जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. जानकारी के मुताबिक उन्हें कोरोनाकाल में कानून तोड़ने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है.

इस बीच पप्पू यादव ने एक और ट्वीट किया है और सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अपनी गिरफ्तारी पर लिखा कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं. उन्होंने लिखा 'PM साहब, CM साहब..., दे दो फांसी, या भेज दो जेल झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं. लोगों को बचाऊंगा.बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा.

बता दें कि पप्पू यादव कोरोनाकाल के इस दूसरे दौर में बेहद सक्रिय रहे हैं. वो रोज आम लोगों की समस्या जानने उनके बीच रहे. आए दिन पप्पू यादव पटना के सरकारी अस्पतालों में खुद जाकर वहां का जायजा लेते रहे.

इस दौरान उन्होंने अस्पतालों की कुव्यवस्था पर लगातार प्रहार किया और सरकार पर हमला किया. वहीं हाल में सारण पहुंचकर उन्होंने भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी के उपर सरकारी एंबुलेंसों को जमा कर रखने का भी आरोप लगाया था जिसके बाद सियासी गलियारे में ये मुद्दा काफी गरमाया था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें