16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Osama Shahab Jail: सीवान जेल में शिफ्ट हुए ओसामा, जानें शहाबुद्दीन का इस जेल से क्या रहा है रिश्ता…

जेल अधीक्षक ने बताया कि जो सामान्य सुविधा आम कैदियों को दी जाती है वही सुविधा ओसामा को भी दी जाएगी. कोई विशेष सुविधा नहीं दी जायेगी. जेल सूत्रों का इधर, कहना है कि ओसामा शहाब को पहली बार किसी मामले में जेल आए हैं.

पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन (Shahabuddin) के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तारी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बुधवार (18 अक्टूबर) को जेल भेज दिया गया है.कोटा में उनकी गिरफ्तारी के बाद ओसामा शहाब (Osama Shahab) को सीवान कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट में आज उनकी जमानत पर बहस होनी है. सूत्रों का कहना है कि ओसामा शहाब (Osama Shahab) को सीवान जेल में उसी वार्ड में रखा गया है जहां पर उनके पिता मोहम्मद शहाबुद्दीन रहा करते थे.

वार्ड नंबर 18 में शिफ्ट है ओसामा

जेल सूत्रों के अनुसार ओसामा शहाब को सीवान मंडल कारा के वार्ड नंबर 18 में शिफ्ट किया गया है. इसी वार्ड में बुधवार को उनकी पहली रात गुजरी है. मोहम्मद शहाबुद्दीन भी इसी वार्ड में रहा करते थे. बहरहाल ओसामा को जिस वार्ड में रका गया है उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जेल अधीक्षक ने बताया कि जो सामान्य सुविधा आम कैदियों को दी जाती है वही सुविधा ओसामा को भी दी जाएगी. कोई विशेष सुविधा नहीं दी जायेगी. जेल सूत्रों का इधर, कहना है कि ओसामा शहाब को पहली बार किसी मामले में जेल आए हैं. इससे पहले सीवान जेल में बंद अपने पिता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कानूनी प्रक्रिया के तहत आना जाना होता था. लेकिन, वे जेल के अंदर नहीं आया करते थे.

Also Read: BPSC Teacher Result 2023: डीएलएड का रिजल्ट जारी, 72419 को मिली सरकारी नौकरी
जमीन विवाद में ओसमा पर केस

बता दें कि जिस मामले में ओसामा शहाब को जेल भेजा गया है वह हुसैनगंज थाना क्षेत्र का है. जमीन विवाद से जुड़ा हुआ मामला है. शहर के ही रहने वाले अभिषेक कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसी मामले में ओसामा को राजस्थान से गिरफ्तार करने के बाद पुलिस सीवान लेकर पहुंची. ओसामा के साथ उसके साथी सलमान को भी लाया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें