1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mukesh sahani on cabinet ministry in nitish kumar government after vip mla joins bjp bihar news skt

मुकेश सहनी कब छोड़ेंगे नीतीश कैबिनेट में मंत्री पद, पार्टी में टूट के बाद सन ऑफ मल्लाह ने कर दिया खुलासा

मुकेश सहनी का साथ छोड़कर वीआईपी पार्टी के सभी विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया है. मुकेश सहनी क्या अब नीतीश कैबिनेट में मंत्री बने रहेंगे या इस्तीफा देंगे, इस चर्चे को विराम दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mukesh Sahani News: सरकारी आवास पर प्रेस कांफ्रेंस करते मुकेश सहनी
Mukesh Sahani News: सरकारी आवास पर प्रेस कांफ्रेंस करते मुकेश सहनी
प्रभात खबर

Mukesh Sahani News: मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी (VIP Party) के सभी तीनों विधायक अब भाजपा का दामन थाम चुके हैं. बीजेपी के साथ रिश्तों में तलवार खींचे जाने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यह सामने आ रहा था कि क्या सभी विधायकों के बागी हो जाने के बाद अब मुकेश सहनी के मंत्री पद पर रहने की संभावना भी खत्म हो चुकी है. गुरुवार सुबह तक ये कयास लगाये जाते रहे कि अब मुकेश सहनी मंत्री पद छोड़ने की घोषणा कर सकते हैं. प्रेस कांफ्रेंस करके मुकेश सहनी ने इन सवालों के जवाब भी दिये.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पाले में डाली गेंद

मुकेश सहनी ने गुरुवार को अपने सरकारी आवास पर प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने पार्टी में टूट की भी चर्चा की और बागी हुए सभी विधायकों को शुभकामनाएं भी दे दी. मुकेश सहनी मंत्री पद पर बने रहेंगे या फिर पद त्याग देंगे, इस सवाल का जवाब देने के दौरान मुकेश सहनी ने गेंद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पाले में डाल दी. उन्होंने इसका फैसला नीतीश कुमार के ऊपर छोड़ा है.

मंत्रीमंडल से इस्तीफा के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा..

मंत्रीमंडल से इस्तीफा के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि मुझे मंत्री बनाने का काम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है इसलिए मंत्री रखना या नहीं रखना वो उनका विशेषाधिकार है. सीएम जो फैसला लेंगे, हम उसे मानेंगे. मंत्री पद के बारे में राय मुख्यमंत्री ही देंगे. वहीं कहा कि अपने समाज के लोगों के लिए ही मैं मंत्री पद पर हूं. बुधवार को भी लोगों के लिए बड़ा फैसला लिया और बेतिया के मुद्दे पर कैबिनेट में हरी झंडी लगी. कहा कि हम कोई भी ऐसा फैसला नहीं ले सकते जो मेरे समाज के लोगों के लिए गलत साबित हो.

भाजपा ने वीआईपी में की बड़ी सर्जरी

बता दें कि पिछले दिनों लगातार भाजपा और मुकेश सहनी में चल रहे रार ने कल बड़ा रूप ले लिया जब बुधवार को वीआईपी पार्टी के सभी तीनों विधायक मुकेश सहनी का साथ छोड़कर चले गये. सभी विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया. जिसके बाद मुकेश सहनी अब अपनी ही पार्टी में अकेले पड़ गये हैं.बतौर एमएलसी मुकेश सहनी का कार्यकाल भी कुछ ही महीनों में समाप्त होने वाला है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें