1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lady burned alive her aunty and cousin for money in naubatpur patna bihar skt

Bihar News: उधार के पैसे के विवाद में महिला ने अपनी चाची और भाई को जिंदा जलाकर मारा, ग्रामीणों ने की पिटाई

पटना के नौबतपुर में उधार के पैसे का विवाद इतना बढ़ गया कि एक महिला ने अपनी चाची और भाई को किरासन तेल छिड़कर आग लगा दी. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित की जमकर पिटाइ की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला और मासूम का शव बरामद होने के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण
महिला और मासूम का शव बरामद होने के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण
प्रभात खबर

पटना के नौबतपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कर्णपुरा गांव की एक दिल दहला देने वाली घटना में एक महिला व बच्चे को कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया गया. पूरा मामला उधार के पैसे से जुड़ा बताया जा रहा है. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा बाहर निकला और आरोपित महिला की जमकर पिटाई कर दी गई.

नौबतपुर के कर्णपुरा गांव में लोगों के होश उस समय उड़ गये जब एक महिला और उसके बेटे की लाश घर के अंदर से मिली. शव को पूरी तरह से जला दिया गया था और कमरे में केवल राख ही बिखरे पड़े थे. पूरा मामला उधार के लिए हत्या का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, एक महिला ने अपनी चाची को कुछ रुपये उधार दिये थे. इसी रुपये को मांगने के दौरान घटना को अंजाम दिया गया.

बताया जा रहा है कि चाची(मृतका) ने भतीजी से कुछ रुपया उधार लिया था. उधारी के पैसे मांगने पर विवाद बढ़ गया और 70 वर्षीय चाची ने रुपये देने से अभी मना किया तो भतीजी ने चाची और भाई को कमरे में बंद कर दिया. किरासन तेल छिड़कर आग लगा देने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि जब आस-पास के लोगों को बदबू आने लगी तो लोग मौके पर पहुंचे.

ग्रामीणों ने देखा कि बंद कमरे में चारो तरफ राख फैले हुए थे. इससे आक्रोशित लोगों ने आरोपित महिला को घर से निकाला और उसकी पिटाई कर दी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही नौबतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह भतीजी को लोगों से छुड़ाया.फिलहाल आरोपी को मेडिकल उपचार के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. आरोपी भतीजी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

(नौबतपुर से संवाददाता सुमित की रिपोर्ट)

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें