1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jitan ram manjhi fielded candidate against mamata banerjee in bhawanipur west bengal by election 2021 avh

भवानीपुर उपचुनाव में जीतन राम मांझी की पार्टी भी कूदी, ममता बनर्जी के खिलाफ सतादरु राय को बनाया कैंडिडेट

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने पार्टी के पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सतादरु राय को भवानीपुर (विधानसभा 159,) पश्चिम बंगाल से हम पार्टी के उम्मीदवार बनाया है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी
File

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा पश्चिम बंगाल में विधानसभा का उप चुनाव लड़ रही है. पार्टी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारा है. हम उम्मीदवार सोमवार को भवानीपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे.

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने पार्टी के पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सतादरु राय को भवानीपुर (विधानसभा 159,) पश्चिम बंगाल से हम पार्टी के उम्मीदवार बनाया है. वे 13 सितंबर को अपना नॉमिनेशन हम पार्टी के उम्मीदवार के रूप में करेंगे. इस सीट पर ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही है. पार्टी का शीर्ष नेतृत्व चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पर जायेगा

बता दें कि पिछले दिनों जीतन राम मांझी ने बताया था कि हमारी पार्टी पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने जा रही है. हमारी पार्टी से पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सतादरु राय भवानीपुर विधानसभा पश्चिम बंगाल से पार्टी के उम्मीदवार होंगे. उन्हें सिंबल दिया गया है. उन्होंने बताया कि अन्य उम्मीदवारों की घोषणा जल्दी ही की जायेगी.

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार है, लेकिन वहां चुनाव महागठबंधन की तरफ से लड़ेंगे. अगर जदयू के साथ गठबंधन होता है तो हम उत्तर प्रदेश में भी चुनाव लड़ेंगे.

वहीं कैंडिडेट घोषित होने के बाद सतादरु राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भवानीपुर से ममता बनर्जी रिकॉर्ड मतों से हारेंगी. उन्होंने कहा कि भवानीपुर की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. बता दें कि भवानीपुर में 30 सितंबर को मतदान होना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें