1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu virtual sammelan live today in bihar news as corona vaccination issue to be discuss by rcp singh and upendra kushwaha news skt

जदयू का वर्चुअल सम्मेलन शुरू, कोरोना से बचाव मुद्दे को लेकर जुड़े हजारों पदाधिकारी, यहां देखें LIVE

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जदयू का वर्चुअल सम्मेलन
जदयू का वर्चुअल सम्मेलन
facebook

जदयू का राज्य स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन आज रविवार को सुबह 11 बजे से आयोजित किया गया है. इसे पार्टी के फेसबुक पेज, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के फेसबुक पेज पर देखा जा सकेगा. इस सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा मौजूद रहेंगे.

इस सम्मेलन में पार्टी के लगभग 1000 पदाधिकारी शामिल होंगे. इस सम्मेलन का मकसद कोरोना के खिलाफ जदयू के जागरूकता अभियान को गति देना है. इसकी सफलता को लेकर शनिवार को जदयू मीडिया सेल द्वारा बैठक हुई. इसमें युवा जदयू, छात्र जदयू, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, व्यावसायिक प्रकोष्ठ और सेवादल प्रकोष्ठ शामिल रहे.

पार्टी सूत्रों के अनुसार इस महत्वपूर्ण वर्चुअल बैठक में सभी क्षेत्रीय संगठन प्रभारी, सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष, सभी प्रदेश प्रवक्ता, सभी जिलाध्यक्ष, सभी मुख्य जिला प्रवक्ता, सभी लोकसभा प्रभारी, सभी विधानसभा प्रभारी और सभी प्रखंड अध्यक्ष शामिल रहेंगे. इस वर्चुअल सम्मेलन का उद्देश्य कोरोना के खिलाफ पार्टी के जागरूकता अभियान को गांव-गांव तक पहुंचाना है. पार्टी का प्रयास इस संदेश से लोगों को अवगत कराना है कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचने का एकमात्र उपाय टीकाकरण है.

जदयू के सभी प्रकोष्ठ पहले से ही घर-घर जाकर लोगों के बीच टीकाकरण को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर करने और कोरोना काल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए अभूतपूर्व कार्यों की जानकारी घर-घर पहुंचाने में जुटे हैं. पार्टी इन प्रयासों को और गति देना चाहती है. वर्चुअल सम्मेलन में वरिष्ठ चिकित्सकों का पैनल भी शामिल होगा. इस पैनल में शामिल चिकित्सक कोरोना की विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालेंगे.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें