1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu mla gopal mandal new delhi railway station complaint against wearing underweartejas rajdhani express train avh

तेजस बोगी में अंडरवियर-बनियान पहनकर घूमने वाले JDU MLA गोपाल मंडल की बढ़ सकती है मुश्किलें, शिकायत दर्ज

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जहानाबाद के एक यात्री ने दिल्ली स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई है. यात्री ने कहा है कि वे ट्रेन में यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान बगल के सीट पर जेडीयू के एक विधायक यात्रा कर रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल
फेसबुक

राजधानी ट्रेन के तेजस बोगी में बनियान पहनकर घूमने वाले जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल, एक यात्री ने दिल्ली रेलवे में शिकायत दर्ज कराई है कि जेडीयू विधायक ने ट्रेन में उनसे गाली-गलौज की और उनके साथ को लोगों ने मुझे मारने और पीटने की धमकी दी. वहीं शिकायत दर्ज होने के बाद दिल्ली रेलवे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जहानाबाद के एक यात्री ने दिल्ली स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई है. यात्री ने कहा है कि वे ट्रेन में यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान बगल के सीट पर जेडीयू के एक विधायक यात्रा कर रहे थे.

वे ट्रेन में बनियान पहनर घूम रहे थे, जिसका मैंने विरोध किया तो वे मुझे गाली देने लगे और अपमानित करने लगे. वहीं नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के थाना प्रभारी ने बताया कि बिहार के आरा का मामला आया है, उसे हमने जांच के लिए स्थानीय थाने को भेज दिया है.

विधायक ने दी सफाई- वहीं इस पूरे मामले में विधायक गोपाल मंडल ने सफाई दी है. गोपाल मंडल ने कहा है कि वे ट्रेन में यात्रा कर रहे थे. इस दौरान उनका पेट खराब हो गया, जिस वजह से वे भागे-भागे शौचालय की ओर गए. उन्होंने आगे कहा कि उस बोगी में कोई महिला नहीं थी. ये सब झूठ है.

बताते चलें कि बुधवार को विधायक गोपाल मंडल पटना से दिल्ली जा रहे थे. वह पटना से राजधानी स्पेशल ट्रेन में सवार हुए. इस ट्रेन में तेजस की बोगी को लगाया गया था. सूचना के अनुसार विधायक के नाम से तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-वन कोच के सीट नंबर 13,14 व 13 बुक थे. वे इसी में सफर कर रहे थे.

इधर, बिहार विप्लवी परिषद के चैयरमेन और आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने डीजीपी को पत्र लिखा है. उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि जेडीयू विधायक पर गुंडा एक्ट के तहत केस दर्ज हो.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें