1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu mla gopal mandal latest news of jatigat janganana and tarkishore prasad news skt

जातिगत जनगणना के बाद मंत्री बनने का दावा ठोकेंगे जदयू विधायक, गोपाल मंडल ने खुद को बताया उत्तर बिहार का हीरो

गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल इन दिनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर दिये गये अपने विवादित बयानों के कारण चर्चे में हैं. जेडीयू एमएलए ने जाति आधारित जनगणना का समर्थन करते हुए कहा कि जिस दिन यह हो गया, उसके बाद मंत्री बनने के लिए दावा ठोकेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल (File Pic)
जदयू विधायक गोपाल मंडल (File Pic)
social media

गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल(Gopal Mandal Jdu) इन दिनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर दिये गये अपने विवादित बयानों के कारण चर्चे में हैं. शनिवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जातिगत जनगणना पर बयान दिया. जेडीयू एमएलए ने जाति आधारित जनगणना का समर्थन करते हुए कहा कि जिस दिन यह हो गया, उसके बाद मंत्री बनने के लिए दावा ठोकेंगे.

भागलपुर जिला के गोपालपुर विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल (Gopal Mandal Mla) ने आज शनिवार को मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने हाल में ही उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर दिये अपने विवादित बयानों पर सफाई दी. बताया कि उन्हें पार्टी ने पटना बुलाया और बैठक में विवाद को सुलझा दिया गया. उन्होंने अपने बयान को गलतफहमी में दिया हुआ बताया.

जेडीयू विधायक ने इस दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए जातिगत जनगणना की वकालत की. गोपाल मंडल ने खुद को पूरे उत्तर बिहार का नेता बताया. उन्होंने कहा कि वो अति पिछड़ों के नेता हैं. जेडीयू एमएलए ने खुद को बांका, भागलपुर, अररिया, पूर्णिया, मधेपुरा समेत कई जिलों का हीरो बताया. दावा किया कि जातिगत जनगणना के बाद गंगोता जाति का पता चल जाएगा कि वो कितनी संख्या में हैं.उसके बाद दावा ठोका जाएगा कि मुझे सम्मान मिलना चाहिए और मंत्री बनाना चाहिए.

एक सवाल का जवाब देते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि उन्हें अगर पद दे दिया जाए तो वो बयान नहीं देंगे. इसके पीछे उन्होंने एक दलील भी दी और कहा कि पोस्ट मिल जाने के बाद नेता बंधा जाता है और फिर सोचकर बयान देता है. उन्होंने दावा किया कि एनडीए की सरकार पूरे पांच साल चलेगी. वो विषपान कर लेंगे लेकिन विपक्ष की सरकार नहीं बनने देंगे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें