1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. corona lockdown bihar politics migrants workers news updates deputy cm sushil modi slams rjd chief lalu prasad yadav and congress leader priyanka gandhi migrant labour bus political in up

यूपी में प्रियंका की बस पॉलिटिक्स से बिहार में चारा घोटाला की यादें हुईं ताजा : सुशील मोदी

By Samir Kumar
Updated Date
Bihar Deputy CM Sushil Modi
Bihar Deputy CM Sushil Modi
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर प्रवासी मजदूरों के मामले को लेकर राजद व कांग्रेस पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि बिहार के अनुरोध पर रेलवे ने जब राज्य से बाहर फंसे मजदूरों, छात्रों को वापस लाने के लिए विशेष ट्रेनें चलाने की शुरुआत की, तब से 6 लाख से ज्यादा लोगों को सुरक्षित लाया जा चुका है. दूसरी तरफ राजद का बिहार के लिए 2000 बसें और कांग्रेस का यूपी के लिए 1000 बसें भेजने का दावा खोखला साबित हुआ.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि हेल्पलाइन नंबर जारी करने वाली बिहार प्रदेश कांग्रेस एक भी मजदूर को वापस नहीं ला सकी. प्रियंका गांधी ने बसों के जो नंबर दिये, उनमें ऑटो रिक्शा, ट्रक-ट्रैक्टर के नंबर मिलने से चारा घोटाला की याद ताजा हो गयी. जिस चारा घोटाले के चार मामलों में लालू प्रसाद सजा काट रहे हैं, उसमें पशु और चारा ढोने के लिए स्कूटर तक के नंबर दिये गये थे. सुशील मोदी ने कहा कि राजद और कांग्रेस मजदूरों की पीड़ा पर राजनीति करने के लिए फर्जीबाड़ा करने के अपने हुनर साझा कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें