1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan dissolved all his committees of bihar ljp after nda seprate and bihar vidhan sabha election 2020 bihar news in hindi upl

Chirag Paswan ने भंग की LJP की सभी कमेटी, NDA से अलग और Bihar Chunav में हार के बाद बड़ा कदम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना में बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक
पटना में बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक
पीटीआई

Chirag Paswan News, Bihar News: बिहार विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश की सभी जिला इकाई को भंग कर दिया है. चिराग ने बुधवार को पटना में लोजपा कार्यालय (LJP Office) में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. इसमें मेन विंग के साथ-साथ सभी प्रकोष्ठ को भी भंग कर दिया. बताया जा रहा है कि बैठक में कहा गया कि दो महीने के अंदर सभी नई कमेटी का गठन किया जाएगा.

चिराग पासवान (chirag Paswan) ने लोजपा की हार को लेकर समीक्षा बैठक की है. उन्होंने नेताओं से चुनाव में मिली हार का फिडबैक लिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चिराग पासवान ने साफ कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को अगले विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan sabha Chunav) की अभी से तैयारी करनी है. चिराग ने अपनी पिछली कमेटी में युवाओं और अनुभवी नेताओं का सही गठजोड़ रखा था. जबकि नई कमेटी में क्‍या रहने वाला है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

बता दें कि बाहर विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर लोजपा ने चुनाव लड़ा मगर जीत एक सीट पर ही मिली. लोजपा के गठन के बाद से अब तक की उसकी सबसे बड़ी हार मानी जा रही है.

लोजपा (LJP) के 135 उम्मीदवार मैदान में थे और उसने सिर्फ एक सीट जीती है.बैठक में प्रदेश संसदीय बोर्ड, प्रदेश के सभी उपाध्यक्ष,सांसद, पूर्व सांसद, पार्टी के सभी प्रवक्ता समेत कई नेता मौजूद रहे. कई चुनाव हार चुके उम्मीदवार भी बैठक में शामिल हुए.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें