1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihta shootout in land dispute shooter arrested with pistol and desi katta in patna news

Bihar News: बिहटा में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में पिस्टल एवं देसी कट्टा के साथ शूटर गिरफ्तार

बिहटा पुलिस ने जमीन विवाद में हुई गोलीबारी को लेकर घटना में शामिल शूटर सहित दो अन्य अपराधियों को थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाके से हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा 315 बोर का तीन जिंदा कारतूस एवं एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हथियारों के साथ गिरफ्तार अपराधियों की जानकारी देते एसपी
हथियारों के साथ गिरफ्तार अपराधियों की जानकारी देते एसपी
प्रभात खबर

बैजु कुमार

बिहटा थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव सह बाजार समिति गेट के समीप विजय कुमार पर जानलेवा हमले के मामले में बिहटा पुलिस ने घटना में शामिल शूटर सहित दो अन्य अपराधियों को थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाके से हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. जांच के क्रम में दोनों के पास से एक देसी कट्टा ,एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतूस सहित एक मोबाइल फोन को बरामद किया गया है.

तीन अपराधियों ने मारी थी गोली 

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव निवासी भोला कुमार गुप्ता के पुत्र शुभम कुमार एवं महुआर गांव निवासी विश्वनाथ दुबे के पुत्र सह शूटर दयानंद दुबे के रूप में हुई है. ज्ञात हो कि बीते दिनों पूर्व बिहटा थाना क्षेत्र के बाजार समिति गेट के समीप देर शाम बाइक सवार तीन हथियार बन्द अपराधियों ने दुकान पर बैठकर चाय पी रहे विजय कुमार नामक व्यक्ति को गोली मारकर जख्मी कर दिया था. इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई थी.

थाने में कराई थी प्राथमिकी दर्ज 

स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी विजय कुमार को इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने सफल आपरेशन कर उनकी जान बचाई है. मामले में पीड़ित विजय कुमार ने कई लोगों को नामजद करते हुए स्थानीय थाना में मामले को दर्ज कराया था. घटना की पुष्टि करते हुए दानापुर एसपी अभिनव धीमन ने कहा कि बिहटा थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव के समीप चाय की दुकान पर बैठे राघोपुर गांव निवासी विजय कुमार नामक व्यक्ति को जमीन विवाद को लेकर अपराधियों द्वारा गोली मारी गयी थी.

परिजनों को पीटा गया था

इस घटना में शामिल दो अपराधियों को बिहटा थाना क्षेत्र के राघोपुर एवं महुआर से शूटर सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के क्रम में शुभम कुमार ने बताया कि पूर्वजों की जमीन को विजय कुमार के सहयोग से उनके गोतिया के द्वारा जमीन को कब्जा कर लिया गया था. साथ ही बीते कुछ दिन पूर्व विजय कुमार एवं अन्य लोगों के द्वारा इनके परिजनों को पीटा गया था. इसलिए विजय कुमार को जान से मरवाने के लिये शूटर को पैसा देकर गोली मरवाया था.

अपराधियों के पास से पिस्टल और देशी कट्टा बरामद 

वहीं अपराधियों की जांच के क्रम में एक पिस्टल, एक देशी कट्टा 315 बोर का तीन जिंदा कारतूस एवं एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. साथ ही आगे की और करवाई की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें