1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar crime news today chapra company loot news and fire during loot in arrah news skt

बिहार में अपराधी बेखौफ: छपरा में निजी कंपनी में लूट, आरा में छिनतई के विरोध पर चलाई गोली, महिला जख्मी

बिहार में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. छपरा में एक निजी कंपनी में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं आरा में छिनतई का विरोध करने पर महिला को गोली मारी गयी है. दानापुर में भी युवक को गोली मारी गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News: बिहार में अपराधी बेखौफ
Bihar Crime News: बिहार में अपराधी बेखौफ
prabhat khabar

बिहार में अपराधियों ने बेखौफ होकर अलग-अलग जिलों में कई वारदातों को अंजाम दिया है. छपरा में एक निजी कंपनी को बदमाशों ने हथियार के दम पर लूट लिया. अपराधी फायरिंग करते हुए आए और करीब 5 लाख से अधिक की रकम लूटकर भाग गये. वहीं आरा में एक महिला ने छिनतई का विरोध किया तो उसे गोली मार दी गयी.

छपरा में बदमाशों ने बेखौफ होने का परिचय दिया है. अपराधियों ने गुरुवार शाम को गरखा के चिन्तामनगंज स्थित एक प्राइवेट कंपनी को निशाना बनाया. अपराधी चार की संख्या में आए और फायरिंग करते हुए कंपनी के अंदर प्रवेश कर गये. सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे.

अपराधियों ने हथियार के दम पर अंदर लूटपाट मचाया और आसानी से लूट की रकम लेकर फरार हो गये. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 5 लाख रुपये से अधिक के लूट का दावा किया जा रहा है. पुलिस को जानकारी मिली तो इस घटना की जांच में जुटी. हालांकि अभी तक बदमाशों के बारे में भी कुछ पता नहीं चल पाया है.

एक अन्य घटना आरा की है. भाेजपुर जिला में भी अपराधियों के हौसले बुलंद दिखे. ऑटो सवार से जबरन छिनतई का प्रयास किया गया.बड़हरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-बड़हरा पर करजा गांव के समीप की ये घटना है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने ऑटो में सवार एक युवक से मोबाइल छीनने का प्रयास किया लेकिन वो विफल रहा.

ऑटो सवार युवक ने जब मोबाइल छिनतई का विरोध किया तो बदमाशों से कहासुनी भी हुई. उसने बदमाशों को गाली दे दी. जिसके बाद बदमाशों ने युवक पर फायर कर दिया. गोली ऑटो में ही सवार महिला को लग गयी. गोली महिला के तलवे के पास लगी है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें