38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अकेले दम पर लड़ेंगे चुनाव: मांझी

पटना . पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर कहा है कि वे अकेले दम पर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. वे चुनाव में बिना किसी दल से गंठबंधन किये अकेले चुनाव लगेंगे. साथ ही विधानसभा चुनाव में 70 फीसदी टिकट गरीबों को देंगे और सरकार बनी तो 50 फीसदी युवाओं को अपने मंत्रिमंडल […]

पटना . पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर कहा है कि वे अकेले दम पर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. वे चुनाव में बिना किसी दल से गंठबंधन किये अकेले चुनाव लगेंगे.

साथ ही विधानसभा चुनाव में 70 फीसदी टिकट गरीबों को देंगे और सरकार बनी तो 50 फीसदी युवाओं को अपने मंत्रिमंडल में जगह देंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एक अणो मार्ग स्थित आवास पर अपने फेसबुक फॉलोअर्स से मुलाकात कर रहे हैं. 20 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में होनेवाली रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने के लिए लोगों से अपील की. इसके अलावे इन्होंने फुलवारीशरीफ, बिक्रम, नौबतपुर में भी सभाएं कर रैली में आने का न्योता दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें