पार्षद का आरोप, जान से मारने आये थे पुलिसवाले

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना सिटी: आलमगंज थाना क्षेत्र के नया गांव मुहल्ला के पास रविवार की देर शाम वार्ड पार्षद विनोद कुमार के साथ पुलिस गश्ती दल द्वारा की गयी मारपीट प्रकरण में सोमवार को पार्षद ने थाना में लिखित आवेदन दिया है.

जिसमें कहा गया है कि गश्ती दल के पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से जान मारने की नीयत से राइफल के कुंदे से पीटा. जिससे, मैं जख्मी हो गया. पुलिसवालों ने मेरे जेब से पांच हजार रुपये व सोने का चेन जबरन छीन लिया. पार्षद ने आवेदन में यह भी कहा कि गश्ती दल जिसमें मुरारी नामक चालक है, जिसे मैं पहचानता हू, उसने मुङो गाड़ी से खींच कर मारना शुरू कर दिया. चालक की इस कार्रवाई के बाद गश्ती दल के लोग ने मुङो पीटना शुरू किया. लोगों ने जब यह देखा, तो बीच-बचाव किया. इस दौरान गश्ती दल ने हवाई फायरिंग भी की.

सैप जवान व चालक भी जख्मी : आलमगंज के थानाध्यक्ष अकील अहमद ने बताया कि पब्लिक के विरोध में आरोपी चालक मुरारी कुमार व सैप जवान सूरज कुमार सुमन जख्मी है. थानाध्यक्ष के अनुसार इस संबंध में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. चालक को निलंबित किया जा चुका है.

जदयू नेताओं ने की आलोचना
जख्मी पार्षद से मिलने सोमवार को महापौर अफजल इमाम व जदयू नेताओं की टोली पहुंची. जदयू नेता व पूर्व पार्षद प्रमोद गुप्ता ने बताया कि महापौर ने घटना को दुखद बताया. मिलने पहुंचे जदयू नेताओं में अंजनी पटेल, अरुण गुप्ता, महमूद कुरैशी, मनोज काजू, संत सिंह, प्रमोद कुशवाहा, मो. अली, अरुण जाैहरी, गुड्डू पाठक, दिनेश चौधरी, पूनम मेहता, मो. आफताब समेत अन्य जदयू नेताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों को बरखास्त करने व दोषियों पर मुकदमा चलाने की मांग की है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें