31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : आज से 1.2 किमी लंबे दीघा फ्लाइओवर पर दौड़ेंगे वाहन

पटना : दीघा फ्लाइओवर पर रविवार से वाहनों का परिचालन शुरू हो जायेगा. इसके लिए फ्लाइओवर तैयार हो गया है. वाहनों का परिचालन शुरू किये जाने के पहले शनिवार को ट्रायल रन किया गया. प्रमंडलीय आयुक्त सह परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने दीघा फ्लाइओवर का निरीक्षण किया. इसका निर्माण बिहार राज्य पथ विकास निगम […]

पटना : दीघा फ्लाइओवर पर रविवार से वाहनों का परिचालन शुरू हो जायेगा. इसके लिए फ्लाइओवर तैयार हो गया है. वाहनों का परिचालन शुरू किये जाने के पहले शनिवार को ट्रायल रन किया गया.
प्रमंडलीय आयुक्त सह परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने दीघा फ्लाइओवर का निरीक्षण किया. इसका निर्माण बिहार राज्य पथ विकास निगम लिमिटेड द्वारा किया गया है. निरीक्षण के दौरान प्रमंडलीय आयुक्त ने बताया कि दीघा फ्लाइओवर के शुरू हो जाने से अशोक राजपथ में जाम की समस्या से निजात मिलेगी. इस रूट में अनावश्यक रूप से ट्रक नहीं खड़े रहेंगे और ट्रैफिक स्मूथ हो जायेगी. नौबतपुर की ओर से आने वाले वाहन सीधे फ्लाइओवर से होते हुए दीघा ब्रिज आयेंगे.
उन्होंने बताया कि दीघा फ्लाइओवर के बनने से भारी वाहनों को बांकीपुर-दानापुर पथ से यू-टर्न लेने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. बांकीपुर-दानापुर पथ में दीघा के समीप लगने वाले जाम से भी काफी हद तक छुटकारा मिलेगा. इस रूट पर वाहनों का परिचालन शुरू होने से राजधानी के लोगों को काफी सहूलियत होगी. दीघा फ्लाइओवर नहर रोड से चढ़ता है और इसकी ऊपरी पुल की लंबाई 1.2 किमी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें