29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनडीए को सोनिया गांधी कमजोर नहीं समझें : मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए का जनाधार आज बिहार, यूपी समेत 20 राज्यों में काफी मजबूत हुआ है. 16 राज्यों में हमारी सरकारें हैं, इसलिए सोनिया गांधी किसी गलतफहमी में नहीं रहें. 2004 में अटलजी की सरकार को दूसरा मौका नहीं देने की जनता से जो […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए का जनाधार आज बिहार, यूपी समेत 20 राज्यों में काफी मजबूत हुआ है. 16 राज्यों में हमारी सरकारें हैं, इसलिए सोनिया गांधी किसी गलतफहमी में नहीं रहें.

2004 में अटलजी की सरकार को दूसरा मौका नहीं देने की जनता से जो चूक हुई, वह 2019 में हर्गिज नहीं होगी. पहले दौर के मतदान से हवा का रुख साफ हो गया है. जैसे हमने डोकलाम में चीन को बता दिया कि यह 1962 का भारत नहीं, वैसे ही इस बार कांग्रेस को समझा देंगे कि यह 2004 की भाजपा नहीं है.
15 साल में भाजपा न सिर्फ दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हो गयी है. आज दलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ा, किसान, महिला और युवाओं का हमें अपार समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि रक्षा और विदेशी मामलों में ही नहीं, कश्मीर के अलगाववादियों और नक्सलियों के घरेलू मोर्चे तक हमारी सरकार ने बचाव की जगह घर में घुस कर मारने की जो नीति अपनायी है, सरकार ने देश के लोगों का दिल जीत लिया है.
2004 में यूपी-बिहार जैसे निर्णायक राज्यों में जहां हमारा संगठन कमजोर था, वहीं इन राज्यों में अब हमारी लोकप्रियता वाली सरकारें हैं और कांग्रेस एक-एक सीट के लिए मोहताज है. आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र में कांग्रेस का किला ध्वस्त हो चुका है. सोनिया गांधी ने भारतरत्न वाजपेयी का उपहास करते हुए जो बयान दिया है, उसका जवाब जनता एनडीए सरकार को भारी बहुमत से सत्ता में लौटाकर देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें