जदयू के तेवर सख्त, कैबिनेट की बैठक में शामिल होने पहुंचे तेजस्वी यादव, जुबानी जंग शुरू

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : सूबे में राजनीतिक खींचतान के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को होनेवाली कैबिनेट की बैठक आज बुलायी है. पूर्वाह्न 11:30 बजे आयोजित इस बैठक में कई विभागों के अहम एजेंडों पर मुहर लगने की संभावना है. कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के लिए उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव भी पहुंच चुके हैं. इसी बीच जदयू, राजद और भाजपा नेताओं के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है.

मंगलवार को जदयू की विधायकों, सांसदों, पार्टी नेताओं समेत अन्य पदाधिकारियों की बैठक के मद्देनजर कैबिनेट की बैठक टाल दी गयी थी. वहीं, राबड़ी देवी के आवास पर भी दिनभर गहमागहमी रही. राजनीतिक हलचल पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आवास पर भी देखने को मिली थी. जदयू ने उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव को इस्तीफे को लेकर कदम उठाने के लिए चार दिनों का वक्त दिया है.

जदयू नेता अजय आलोक ने भी सख्त रवैया अपनाते हुए कहा है किएफआइआर का जवाब देना होता है, अदालत और जनता दाेनों को, महागठबंधन चलने की जिम्मेदारी सबकी है. एफआइआर का तथ्यागत जवाब जनता के बीच देना होगा कि एक समझ विकसित हो और राजद को यह काम करना हाेगा. यह आरोप नहीं है, एफआइआर है.

पढ़ें, किसने क्या कहा ?

नीतीश के पास कोई विकल्प नहीं है : सुशील कुमार मोदी, वरिष्ठ नेता, भाजपा

तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं : लालू प्रसाद यादव, राजद सुप्रीमो

कैबिनेट की बैठक के बाद दूंगा जवाब : तेजस्वी यादव, उपमुख्यमंत्री व राजद नेता

महागठबंधन बचाने के लिए तेजस्वी पर जल्द निर्णय ले राजद :अजय आलोक, प्रवक्ता, जदयू

बिना इमेज के कोई विधायक नहीं बनता, हमारे पास 80 विधायक इमेज से ही जीत कर आये : भाई वीरेंद्र, राजद नेता

जदयू ने स्पष्ट नहीं मांगा इस्तीफा, तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा, नहीं मिला है कोई अल्टीमेटम : रघुवंश प्रसाद, वरिष्ठ नेता, राजद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें