26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्नी व तीन बेटियों की करनेवाले इदू मियां के शव को मिट्टी देने के लिए भी कोई तैयार नहीं

पहाड़पुर के बंवरिया में पत्नी व तीन बेटियों की गला रेत हत्या करने वाले इदू मियां ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली.

मोतिहारी. पहाड़पुर के बंवरिया में पत्नी व तीन बेटियों की गला रेत हत्या करने वाले इदू मियां ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. उसका शव शुक्रवार की रात सुगौली-रामगढवा के बीच डब्लूओएचई पोल संख्या 2819-10 के पास मिला. यह बात धीरे-धीरे जिले में फैल गयी. पहाड़पुर पुलिस ने सुगौली पहुंच इदू मियां की तस्वीर से शव की शिनाख्त की. उसका रिश्तेदार या कोई भी ग्रामीण शव की शिनाख्त के लिए सुगौली नहीं पहुंचा. इसके बाद सुगौली रेल पुलिस ने अज्ञात मान शव का पोस्टमार्टम कराया.

बताया जाता है कि इदू मियां के ट्रेन से कटने की बात उसके रिश्तेदार व ग्रामीणों तक पहुंची, लेकिन जघन्य घटना को अंजाम देने वाले इदू के प्रति लोगों के दिल में कोई जगह नहीं थी. सभी लोग उससे नफरत करने लगे थे. यही कारण है कि न तो शव की शिनाख्त के लिए कोई आया, न ही कोई उसके शव को मिट्टी देने के लिए तैयार हुआ. पोस्टमार्टम के बाद फिलहाल उसका शव रेल पुलिस के कब्जे में है.

रेल पुलिस का कहना है कि 72 घंटे तक शव को शिनाख्त के लिए रखा जायेगा. अगर इस दौरान कोई दावेदार नहीं आया, तो शव को दफनाया जायेगा. हालांकि इदू की पहली पत्नी के एक बेटे ने पहाड़पुर पुलिस से संपर्क साधा है. उसने पुलिस से कहा है कि वह रविवार तक घर पहुंच जायेगा. थानाध्यक्ष अम्बेश कुमार ने बताया कि इदू की पहली पत्नी के पुत्र ने फोन कर संपर्क किया है. उसकी शिनाख्त करने के बाद शव उसे सौंपा जायेगा. ग्रामीण आपस में यह बात कर रहे थे कि करनी का फल उसे मिलना ही था. वह किसके पास जाता, कब तक अपना चेहरा लोगों से छुपाता. ठीक ही किया उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली.

पत्नी व तीन पुत्री के जघन्य हत्याकांड में पति के विरुद्ध प्राथमिकी

पहाड़पुर. थाना क्षेत्र की पश्चिमी सिसवा पंचायत के बंवरीया गांव में गुरुवार की रात अपनी पत्नी और तीन पुत्रियों की हत्या के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. थानाध्यक्ष अम्बेश कुमार ने बताया कि अफरीना खातून की मां रोबेया खातून के आवेदन पर अफरीना के पति इदू मियां को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें