25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू यादव पर CBI-ED की कार्रवाई पर सीएम नीतीश कुमार ने कसा तंज, कहा- केवल महागठबंधन पर होती है कार्रवाई

CBI-ED Raid: एक तरफ लालू यादव के परिवार पर लगातार ईडी और सीबीआइ का शिकंजा कसता जा रहा है. वहीं, विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो गयी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सीबीआइ-ईडी की कार्रवाई केवल महागठबंधन पर ही होती है.

CBI-ED Raid: एक तरफ लालू यादव के परिवार पर लगातार ईडी और सीबीआइ का शिकंजा कसता जा रहा है. वहीं, विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो गयी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सीबीआइ-ईडी की कार्रवाई केवल महागठबंधन पर ही होती है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में भी रेड हुआ था. उसके बाद हम महागठबंधन से अलग हो गए थे. उस रेड को पांच साल हो गया. अब हम एक साथ आ गए हैं. फिर से रेड हो रहा है. इस पर हम क्या बोल सकते हैं. इन्हीं सब बातों को लेकर उधर के लोगों ने हमसे बात शुरू किया. फिर हम उधर चले गए. अब फिर से ये सब शुरू हो गया. क्या मामला है. क्या नहीं है. ये वो लोग बताएंगे. वो लोग जवाब दे रहे हैं.

सात पार्टियां मिलकर एक साथ कर रही हैं काम

केंद्र सरकार को ईडी और सीबीआइ के काम पर विपक्ष के द्वारा पत्र लिखने के मामले में जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि सभी पार्टियां अपना-अपना काम कर रही हैं. हम भी दिन रात काम कर रहे हैं. आपलोग देख ही रहे हैं. हमने राज्यभर में यात्रा की. यात्रा में लोगों से मुलाकात की, उनकी समस्या को जाना. अब उसे दूर करने के लिए रात दिन काम कर रहे हैं. हमारा काम राज्य के लोगों के लिए है. जिससे सीबीआइ सवाल पूछ रही है. वो उसका जवाब दे रहे हैं.

Also Read: ED Raid: जांच में बुरे फंसे लालू यादव, लैंड फॉर जॉब घोटाले में आरोपी कंपनी के घर में रहते हैं तेजस्वी यादव
छत्तीसगढ़ के विधायकों ने जाना बिहार के शराबबंदी का मॉडल

बिहार के मुख्यमंत्री ने बताया कि छत्तीसगढ़ से विधायकों का एक दल बिहार के शराबबंदी का मॉडल देखने के लिए आए थे. राज्य में शराबबंदी सफल है. कुछ लोग तो गड़बड़ करेंगे. बिहार में शराबबंदी से बड़ी संख्या में लोगों ने शराब पीना छोड़ दिया है. इससे अन्य उद्योग को बल मिला है. होली भी देखिए शांति से बीता है. हमलोग फिर से बिहार में शराब छोड़ने वालों का सर्वे कराएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें