1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. people making a statement the prime minister has taken a better initiative in the country and world by imposing nawada janata curfew

सोशल डिस्टैंसिंग के जरिये कोरोना रोकने का प्रयास

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सोशल डिस्टैंसिंग के जरिये कोरोना रोकने का प्रयास
सोशल डिस्टैंसिंग के जरिये कोरोना रोकने का प्रयास
  • सोशल डिस्टैंसिंग के जरिये कोरोना रोकने का प्रयास

  • लोगों ने प्रधानमंत्री के साइंटिफिक एप्रोच को सराहा

बयान देने वाले लोग नवादा जनता कर्फ्यू लगाकर प्रधानमंत्री ने देश दुनिया में एक बेहतर पहल की है. इसके जरिये कोरोना वायरस के फैलाव को काफी हद तक कम किया जा सकता है. ऐसा मेडिकल साइंस का भी मानना है. लिहाजा प्रधानमंत्री के इस प्रयास की हर कोई तारीफ कर रहा है. जनता कर्फ्यू का समर्थन कर लोगों ने शाम पांच बजे अपनी प्रतिक्रिया दी. इस दौरान लोगों ने ताली और थाली बजा कर कोरोना के फैलाव को रोकने की दिशा में लगे लोगों का हौसला बढ़ाया. -मैंने अपने पूरे परिवार के साथ खूद को घर पर बंद कर प्रधानमंत्री के अपील का समर्थन किया है. इससे कोरोना की भयावहता से लड़ने में समाज को मदद मिलेगी. सामाजिक स्तर पर मेलजोल से बढ़ने वाली बीमारी की रोकथाम के लिए यह जरूरी था. ब्रजभूषण प्रसाद सिंह, कारोबारी -जिस तेजी से देश दुनिया में कोरोना वायरस ने पैर पसारा है यह चिंता की बात है.

लिहाजा जनता कर्फ्यू के जरिये हमने अपने परिवार के साथ इसका समर्थन किया है, और आने वाले दिनों में भी ऐसा करने को तैयार हैंश्री निवास,स्कूल संचालक- प्रधानमंत्री का बेहद ही सराहनीय प्रयास रहा है. जनता कर्फ्यू के जरिये इन्होंने दुनिया भर में मैसेज दिया है कि विकट परिस्थिति में भारतीय एकता कभी डगमगाने वाली नहीं है.हम सब ने अपने परिवार के साथ इसका समर्थन किया है.विनोद कुमार,कारोबारी- इस जनता कर्फ्यू का साइंटिफिक अप्रोच भी है.सोशल डिस्टैंसिंग के जरिये इस पर काफी हद तक काबू पाया जा सकता है. लिहाजा पूरे दिन जनता की सेवा के लिए तत्पर रहा. जरूरत पड़ने पर मदद की.अपनी सरकारी ड्यूटी को पूरा किया और जनता कर्फ्यू का समर्थन किया. डॉ प्रभाकर सिंह,चिकित्सक -कारोबार पर पड़ने वाले तमाम नुकसान के बावजूद हमने अपने परिवार के साथ जनता इसका समर्थन किया है. रविवार को घर पर रहकर कोरोना वायरस से लड़ने और इस दिशा में गरीबों की मदद करने का निर्णय लिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें