1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda girl playing on the roadside was crushed by a high speed pickup died on way to hospital

Bihar News: नालंदा में तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे खेल रही बच्ची को कुचला, अस्पताल जाने के दौरान मौत

नालंदा में भदरुडीह गांव के समीप सड़क किनारे खेल रही एक बच्ची को पिकअप वैन ने कुचल दिया. हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नालंदा में सड़क किनारे खेल रही बच्ची को तेज रफ्तार पिकअप ने कुचला
नालंदा में सड़क किनारे खेल रही बच्ची को तेज रफ्तार पिकअप ने कुचला
प्रभात खबर

नालंदा के नगरनौसा थाना इलाके के भदरुडीह गांव के समीप सड़क किनारे खेल रही एक बच्ची को पिकअप वैन ने कुचल दिया. हादसे में बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घायल अवस्था में बच्ची को बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे विम्स रेफर कर दिया. विम्स ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गयी.

खेलने के दौरान पिकअप ने रौंदा 

मृतका की पहचान विकास कुमार की 7 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी के रूप में की गई है. घटना के सम्बन्ध में मृतका की दादी बताती है की वह अपने भाई बहन के साथ सड़क किनारे खेल रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बच्ची को रौंद दिया. हादसे के बाद वाहन चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.

वाहन चालक की पहचान में जुटी पुलिस 

घटना के संबंध में नगरनौसा थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह बताते हैं कि पिकअप की चपेट में आने से बच्ची की मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने हादसे को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस फरार वाहन चालक की पहचान में जुटी हुई है.

एंबुलेंस ड्राइवर पर पैसे मांगने का आरोप

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि एंबुलेंस चालक 1000 रुपये में ले जाने की बात कर रहा था. वहीं बच्ची की मौत हो जाने के बाद ड्राइवर द्वारा 1000 रुपये की अतिरिक्त मांग की गई. जब परिजनों ने रुपये देने से इनकार कर दिया तो वह सभी को बीच रास्ते में छोड़ देने की धमकी देने लगा. जिसके बाद परिजनों ने ड्राइवर को 1000 रुपये दे दिया.

एंबुलेंस चालक की लिखित शिकायत

परिजनों द्वारा रुपये दिए जाने के बाद एंबुलेंस चालक शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले कर गया. इस संबंध में परिवार के लोगों ने एंबुलेंस चालक की लिखित शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की है. सदर अस्पताल के अकाउंटेंट सुरजीत कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत की गई है. मामले में अब जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें