1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar panchayat election result fracas in muzaffarpur bihar as winner supporters beaten skt

Muzaffarpur: EVM में गड़बड़ी की शिकायत लेकर जा रहे थे डीएम के पास, जीते हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने जमकर पीटा

बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में पड़े वोटों की गिनती के बाद परिणाम से असंतुष्ट समर्थकों को जीते हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने जमकर पीटा है. अस्पताल में जख्मी हालत में भर्ती लोगों ने यह आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जीते हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने जमकर पीटा, अस्पताल में भर्ती हुए जख्मी
जीते हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने जमकर पीटा, अस्पताल में भर्ती हुए जख्मी
prabhat khabar

बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में पड़े वोटों की गिनती शुक्रवार को संपन्न हुई. वहीं मुजफ्फरपुर के एक मतगणना केंद्र पर परिणाम घोषित होने के बाद जमकर हंगामा मचा. जिसमें सात लोग जख्मी हो गये हैं. एक व्यक्ति का पैर भी टूट गया है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरडीएस कॉलेज में पकड़ी पकोही पंचायत के रिजल्ट के बाद बवाल मच गया. शुक्रवार को मतगणना के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें 7 लोग घायल हो गये. मारपीट इस कदर हुई है कि किसी का सिर फट गया तो किसी का पैर टूट गया है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि परिणाम आने के बाद एक पक्ष के समर्थक ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत करने डीएम के पास जा रहे थे. घायलों का आरोप है कि जीते हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने उनपर हमला कर दिया और बुरी तरह जख्मी किया है.

बता दें कि पंचायत चुनाव में शुक्रवार को दूसरे चरण की मतगणना शुरू हुई. इसबार जनता ने ग्राम सरकार के संचालन के लिए ज्यादातर नये चेहरों पर भरोसा जताया है. मुजफ्फरपुर में अहियापुर बजार समिति मतगणना केंद्र पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. समस्तीपुर में भी काउंटिंग के दौरान भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी .

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें