रंगोली बना बचपन प्ले में मनी दिवाली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुजफ्फरपुर: चक्कर चौक स्थित रसुलपुर जिलानी सुधा सदन स्थित बचपन प्ले स्कूल में दिवाली मनायी गई. बच्चों ने रंगोली बनाकर दीपावली मनायी. बच्चों को मिठाई तथा दीपक उपहार दिया गया. इस मौके पर विद्यालय की काउंसेलर शिल्पी सोनम व शिक्षिकाएं कृतिका हर्ष, पद्मा रानी, पल्लवी, नताशा, स्मिता, रौशनी, राघवेंद्र शामिल थे.

दीपावली में रंगोली व घरौंदा प्रतियोगिता
संत जेवियर्स जूनियस/सीनियर स्कूल में दीपावली के मौके पर छात्र व छात्राओं के बीच रंगोली व घरौंदा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कार्यक्रम स्कूल के तीनों शाखाओं में हुआ. यहां बच्चों ने अपनी ऊर्जा व उत्साह का प्रदर्शन किया. बच्चों ने रंग बिरंगे घरौंदा व रंगोली बनाये. विद्यालय के सीनियर इंचार्ज आशा किरण ने छठ पर्व की छुट्टी के बाद चयनित प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार वितरण किया जायेगा.

दीपावली में खुशियों के साथ सुरक्षा जरूरी : मुजफ्फरपुर. सन साइन प्रेप/ हाइ स्कूल, नारायणपुर अनंत में दीपावली हर्ष व उल्लास से मनाया गया. विद्यालय के छात्र व छात्राओं ने कविता, संगीत, भाषण के माध्यम से सुरक्षात्मक दीपावली मनायी. राष्ट्र की धार्मिक व सांस्कृतिक विरासत को बनाये रखने व सशक्त बनाने के लिए छात्रों ने भाषण दिये. इको फ्रेंडली दीपावली आकर्षण मुख्य केंद्र रहा. विद्यालय की प्राचार्या नीलम सिंह ने कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन के लिए छात्र व छात्राओं को बधाई दी. साथ ही प्रकाश पर्व के मौके पर सभी छात्रों के बेहतर के लिए पटाखा से दूर रहने का आह्वान किया.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें