34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इश्क की राह में बाधक बने चाचा की हत्या!

जैतपुर ओपी के गांव का है मामला भतीजी के संबंधों का विरोध करने पर हत्या की आशंका सरैया : जैतपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में भतीजी के अनैतिक संबंधों का विरोध करने पर चाचा को अपनी जान गंवानी पड़ी. भतीजी ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर बुधवार की देर रात अपने चाचा की […]

जैतपुर ओपी के गांव का

है मामला
भतीजी के संबंधों का विरोध करने पर हत्या की आशंका
सरैया : जैतपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में भतीजी के अनैतिक संबंधों का विरोध करने पर चाचा को अपनी जान गंवानी पड़ी. भतीजी ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर बुधवार की देर रात अपने चाचा की हत्या कर शव पुलिया के नीचे रख दिया. गुरुवार की अहले सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना जैतपुर पुलिस को दी. मृतक की पत्नी ने अपने जेठ की बेटी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
वहीं, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतका की पत्नी ने बताया कि मेरे जेठ की बेटी का दर्जनों अपराधियों से अनैतिक संबंध था. उसके पति अक्सर उसका विरोध करते थे. इसकाे लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. भतीजी ने अपने चाचा को जान से मारने की धमकी दी थी. बुधवार की शाम मेरे पति बसरा बाजार पर कुछ काम से गये थे, लेकिन देर रात तक नहीं लौटे. गुरुवार की अहले सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे, तो देखा कि मेरे पति मृत पड़े थे. शरीर पर कई जख्म के निशान थे. उसने अपनी भतीजी पर सहयोगियों के साथ मिलकर चाचा की हत्या करवाने का आरोप लगाया है.
मामले में जैतपुर ओपी प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने कहा कि मृतक की पत्नी ने अपनी भतीजी को आरोपित बनाया है. पुलिस युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि हत्या में संलिप्त अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जायेगी. इधर, देर शाम परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें